shilpa mother

एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं, इस कंपनी की चेयरमैन खुद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है, जबकि उनका मां सुनंदा डायरेक्टर हैं।

वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी के आरोप में लखनऊ पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तथा उनकी मां सुनंदा पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है, लखनऊ के हजरतगंज तथा विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई है, अब लखनऊ पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में जांच तेज कर दी है।

मुंबई जाएगी टीम
बताया जा रहा है कि लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है, जबकि दूसरी टीम भी मुंबई जाएगी, फिर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ की जाएगी, अगर मामले में दोनों की भूमिका पाई जाती है, तो फिर दोनों की गिरफ्तारी भी संभव है।

फिटनेस चेन
आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं, इस कंपनी की चेयरमैन खुद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है, जबकि उनका मां सुनंदा डायरेक्टर हैं, आरोप है कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने दो लोगों से करोड़ों रुपये लिये, लेकिन जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया गया, मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था, अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ के लिये हजरतगंज पुलिस तथा विभूतिखंड पुलिस ने नोटिस भेजा है।

पुलिस टीम होगी मुंबई रवाना
डीसीपी (ईस्ट) संजीव सुमन ने बताया कि विवेचक बीबीडी चौकी प्रभारी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिये सोमवार को मुंबई रवाना होंगे, वो इस मामले में सभी बिंदुओं की पड़ताल करेंगे, संजीव सुमन ने बताया कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

Read Also – राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, रखा परिवार का पक्ष, जानिये क्या कहा