actress

बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान को 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौराव वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा था, एक्ट्रेस ने एक काले रंग की स्कर्ट के साथ एक सुनहरे ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया था।

टीवी एक्ट्रेस हमेशा अपने बेबाक फैशन और स्टाइल की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती है, इन हसीनाओं ने अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को प्रभावित किया है, वैसे कई बार ये एक्ट्रेसेज अपने लुक को बेदाग और शान से कैरी करती हैं, लेकिन कई बार इन डीवाज कतो वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से ऊप्पस मोमेंट का भी सामना करना पड़ता है, जो काफी बुरा अनुभव रहता है।

गौहर खान
बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान को 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौराव वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा था, एक्ट्रेस ने एक काले रंग की स्कर्ट के साथ एक सुनहरे ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया था, लेकिन रैंप वॉक के दौरान उनका स्कर्ट फट गई थी।

राखी सावंत
बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी राखी सावंत अपने बयानों और हरकतों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन राखी भी कई बार वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं, होली स्पेशल के दौरान राखी को इसका सामना करना पड़ा था, इस दौरान उन्होने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वो शिकायत करती दिख रही थी, उन्होने डांस शुरु भी नहीं किया और ब्लाउज की डोरी टूट गई।

काम्या पंजाब
शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस काम्या पंजाब को जब एक कार्यक्रम में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा, जींस में से उनकी इनरवियर बाहर से नजर आ रही थी।

एरिका फर्नांडीस
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने एक बार व्हाइट ड्रेस पहनी थी, जिस पर फूलों का बॉर्डर बना था। वही जब एरिका ने शटरबग्स के लिये पोज दिया, तो अचानक उनकी ड्रेस का ड्रेप गिर गया, लेकिन एरिका ने उसे जल्दी से पकड़ लिया, दोस्तों ने भी उनका साथ दिया।

पायल रोहतगी
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने 2012 में मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में एक ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा था।

Read Also – बच्चा ना होने पर पति ने गर्म रॉड से जलाया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, पार कर दी सारी हदें