Trisha51

कुछ लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो शेयर कर रहे हैं, उसे डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस लगातार लोगों से अपील कर रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के अंतरंग पलों का वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मचा है, लोगों ने जमकर कमेंट्स किये थे, लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई थी, कईयों ने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किये थे, एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिये अपनी बात कही थी, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके वीडियो को इंटरनेट पर शेयर किया था, अब ऐसे में लोग यू-ट्यूब पर त्रिशाकर का वीडियो डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को लाइव दिखा भी रहे हैं।

फुल वीडियो
कुछ लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो शेयर कर रहे हैं, उसे डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस लगातार लोगों से अपील कर रही है, कि इस निजी वीडियो को शेयर ना करें, इसे डिलीट कर दें।

कीवर्ड सर्च
यूट्यूब पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिये लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक, Trisha1 त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक टेलीग्राम जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

पोर्न बैन
आपको बता दें कि अगर यू-ट्यूब पर किसी का वीडियो वायरल हुआ तो इसे शेयर करना गैर कानूनी माना जाता है, trishakar भारत में पोर्न पर बैन है, ऐसे में किसी की मर्जी के खिलाफ उसके वीडियो को वायरल या शेयर करने पर सजा हो सकती है।

Read Also – होटल के सामने प्रेमिका के साथ था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर दे दनादन, वीडियो देखिये