किसी ने खोली जिप, तो किसी ने काटे हीरोइन के होंठ, ये 7 सितारे रोमांटिक सीन में हुए बेकाबू

0
645
These seven stars uncontrolled doing romantic scenes

फिल्मों में इंटीमेट सीन न हो तो दर्शकों को मजा नहीं आता. जिस तरह एक जमाने में मेकर्स फिल्म को हिट बनाने के लिए रेप सीन जरूर फिल्माते थे उसी तरह अब फिल्म की सफलता के लिए उसमें रोमांटिक सीन डाले जाते हैं. जो लोगों को भी पसंद आते हैं. ये सीन देखने में जितने रोमांटिक लगते हैं असल में वो काफी मुश्किल होते हैं. मुश्किल इसलिए क्योंकि इन सीन्स को करने में कई बार कलाकार खुद पर काबू नहीं रख पाते और काट देते हैं हीरोइन के होंठ. जी हां, कई ऐसे कलाकार हैं जो ऐसे सीन्स करते हुए बेकाबू हो गए और एक्ट्रेस के होठों से लेकर ड्रेस तक की जिप खोल दी.

शूटिंग में बेकाबू हुए ये 7 फिल्मी सितारे
दरअसल जिन सितारों के बारे में हम बात कर रहे हैं उन्हें जब किसिंग सीन की शूटिंग करनी पड़ी तो वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद नहीं रुके. सितारों की इन हरकतों पर कई बार सेट का माहौल भी ऐसा हो गया कि खूब बवाल मचा.

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Vinod Khanna Dimple Kapadia)
ऐसा ही कुछ विनोद खन्ना ने एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ भी किया था. दरअसल रोमांटिक सीन की शूटिंग में विनोदvinod khanna dimple kapadia kiss खन्ना पूरी तरह गुम हो गए थे और एक्ट्रेस को लगातार किस किए जा रहे थे.

रंजीत और माधुरी दीक्षित (Ranjit Madhuri Dixit)
माधुरी दीक्षित के साथ इस तरह की चीजें कई बार हुई. फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की शूटिंग के दौरान जब रेप सीन फिल्माया जा रहा था. तब एक्ट्रेस रंजीत का नाम सुनते ही कांपने लगी थींranjit madhuri dixit rape scene क्योंकि रंजीत की छवि एक विलेन की थी. जब रेप सीन शूट हुआ तो एक्ट्रेस इतना डर गई थीं कि रंजीत को दोबारा हाथ न लगाने की चेतावनी दे डाली थी.

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिज (Tiger Shroff Jacqueline Fernandez)
फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ में जैकलीन और टाइगर के बीच एक रोमांटिक सीन रखा गया था. जिसकी शूटिंग में दोनों एक-दूसरे में इस कदर खो गए कि कट बोलने की आवाज तक कानों में नहीं पहुंची.tiger shroff jacqueline fernandez no control दोनों लगातार कैमरे के आगे किस करते रहे थे. इस किस्से के बारे में फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज (Sidharth Malhotra Jacqueline Fernandez)
फिल्म ‘जैंटलमेन’ में सिद्धार्थ और जैकलीन के साथ भी ऐसा हुआ था जब निर्देशक के बार-बार कट बोलने के बावजूद दोनों किस करनाsidharth malhotra and jacqueline fernandez kiss रोक नहीं पाए थे. हालांकि बाद में दोनों को काफी शर्मिंदगीं भी हुई थी.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा (Ranbir Kapoor Evelyn Sharma)
इसी तरह का किस्सा रणबीर कपूर के साथ फिल्म ये जवानी है दिवानी के दौरान हुआ था. जब एवलिन शर्मा के साथ वोranbir kapoor evelyn sharma no control रोमांटिक सीन कर रहे थे. सीन में दोनों इतना खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने का असर उन पर नहीं हुआ था.

रुसलान मुमताज और चेतना पांडे (Ruslaan Mumtaz Chetna Pandey)
फिल्म ‘आई डोन्ट लव यू’ भले ही कुछ खास कमाल नही कर पाई थी लेकिन इसके रोमांटिक सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल फिल्म में रोमांस करते-करते एक्टर रुसलान खुद पर काबूruslaan mumtaz chetna pandey open dress zip नहीं कर पाए थे और एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी थी. हालांकि ये उनसे गलती से हुआ था मगर सेट का माहौल काफी अजीब हो गया था.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित (Vinod Khanna Madhuri Dixit)
फिल्म दयावान काफी चर्चित मूवी है. इसमें माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना थे. फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक सीन था जिसे करते हुए विनोद खुद पर काबू नहीं कर पाए थे माधुरी के होंठों को काट दिया था.vinod khanna madhuri dixit hot kiss इस सीन पर काफी बवाल भी मचा था और माधुरी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. हालांकि बाद में विनोद ने इस हरकत के लिए एक्ट्रेस से माफी मांग ली थी.

दीलिप ताहिल और जया प्रदा (Dalip Tahil Jaya Prada)
जया प्रदा गुजरे जमाने की एक फेमस अदाकारा रही हैं. जब वह दीलिप ताहिल के साथ एक सीन शूट कर रही थीं तब दीलिप ने एक्ट्रेस को इतनी जोर से पकड़ लिया था किdalip tahil jaya prada hot scene जया प्रदा ने गुस्से में जोरदार थप्पड़ मार दिया था. जिससे सेट पर मौजूद सभी लोग सन्न रह गए थे.

ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती से पहले ये अभिनेत्रियां जा चुकी हैं जेल, एक हीरोइन रंगे हाथ वेश्यावृति में हुई गिरफ्तार