actress

आइये आपको बताते हैं कि उन मुस्लिम एक्ट्रेसेज पर जिन्हें अपने छोटे कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स से भला-बुरा सुनना पड़ा।

आये दिन सोशल मीडिया पर फिल्म और टीवी स्टार अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, किसी सोशल मीडिया यूजर को किसी स्टार की हरकतें पसंद नहीं आती, तो किसी को उनके कपड़े, कपड़ों की वजह से ज्यादातर एक्ट्रेसेज ट्रोलिंग का सिकार होती हैं, कईयों को तो उनके मजहब का हवाला देकर भी काफी भला-बुरा कहा जा चुका है, कुछ एक्ट्रेसेज ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं, तो कुछ नजरअंदाज करने में ही भलाई समझती हैं। आइये आपको बताते हैं कि उन मुस्लिम एक्ट्रेसेज पर जिन्हें अपने छोटे कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स से भला-बुरा सुनना पड़ा।

अर्शी खान
टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी अर्शी खान किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, हालांकि कई बार उन्हें तस्वीरों की वजह से जमकर ट्रोल किया गया है, कुछ लोगों ने अर्शी को ये तक लिख दिया था, कि लानत है तुझपे और तुझ जैसे मुसलमानों पे।

सारा खान
टीवी शो बिदाई से मशहूर हुई एक्ट्रेस सारा खान ने एक बार अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर पोस्ट की थी, कुछ लोगों को तो ये पसंद आया, लेकिन कई लोग ऐसे भी थे, जो एक्ट्रेस को गालियां बकने लगे, कुछ लोग इसे मजहब से जोड़ते हुए लिखने लगे थे, कि हमें लगता है कि तुम ये भूल गई हो, कि तुम मुसलमान हो… तुम्हें ये धर्म छोड़ देना चाहिये, क्योंकि इस्लाम में इस तरह के कपड़े पहनना गुनाह है।

अंजुम फकीह
कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने अपने थाईलैंड वेकेशन से ये बिकिनी तस्वीर पोस्ट की थी, इस फोटो से वो मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थी, ऐसे लोगों ने तब अंजुम को ट्रोल करते हुए कहा था कि तुम जैसी लड़कियों को कोई हक नहीं है, तुम खुद को मुसलमान कहो।

शमा सिकंदर
एक्ट्रेस शमा सिकंदर आये दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, दरअसल वो अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं, रमजान के महीने में एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों पर कुछ इस तरह के कमेंट आम हो जाते हैं, थोड़ा सा तो एहतराम कर लो, मुस्लिम हो, अपनी कौम का ही ख्याल रख लो।

हिना खान
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने रमजान के महीने में अपनी छोटे कपड़ों में तस्वीर शेयर की थी, हिना की तस्वीर देख ट्रोल करने वालों ने उन्हें बेशर्म तक करार देते हुए कहा था कि रमजान के पाक महीने में इस तरह की हरकत के लिये तुम्हें जहन्नुम में भी जगह नहीं मिलेगी।

Read Also- 47 की उम्र में फिर मम्मी बनना चाहती है मलाइका अरोड़ा, खुद कही ऐसी बात