Thursday, April 22, 2021

सनी लियोनी समेत इन 6 हसीनाओं ने डेब्यू से पहले कर ली थी शादी, एक के पति की हुई दर्दनाक मौत

बॉलीवुड (Bollywood) में शादी के बाद ज्यादातर अभिनेत्रियों का करियर या तो खत्म मान लिया जाता है या कई अभिनेत्रियां खुद ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बना लेती हैं. लेकिन अब समय के सोच में बदलाव हो रहा है. कुछ अभिनेत्रियां शादी के बाद भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और कई हिट फिल्में दे रही हैं. हालांकि, शादी के बाद इंडस्ट्री में रहने या छोड़ने का फैसला एक एक्ट्रेस का होता है मगर कुछ लोगों की यही सोच होती है कि शादी के बाद करियर खत्म. आज की इस रिपोर्ट में हम ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करेंगे जिन्होंने शादी के बाद ग्लैमर दुनिया में कदम रखा.

सनी लियोनी (sunny leone)
एडल्ट स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी ने 2011 में डेनियल वेबर को अपना जीवनसाथी बनाया और 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. डेब्यू के बाद से सनी बॉलीवुड में सक्रिय हैं. ये भी पढ़ेंः- मना करने के बावजूद माधुरी दीक्षित से कराया गया था रेप सीन, एक्टर ने की थी जबरदस्ती

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) 
साल 2008 में फिल्म ‘दिल्ली 6’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदिति राव हैदरी की शादी 2006 में सत्यदीप मिश्रा के साथ हुई थी. जो एक साल के अंदरaditi rao hydari marriage before debut टूट गई थी. अदिति रॉकस्टार और पद्मावत जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

माही गिल (Mahie Gill)
फिल्म ‘हवाएं’ से डेब्यू करने वाली माही गिल का असली नाम रिम्पी कौर है. माही की शादी महज 19-20 साल की उम्र में हो गई थी.mahie gill marriage before bollywood debut माही को बॉलीवुड में पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से मिली. इस फिल्म में माही ने पारो का रोल प्ले किया था.

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)
एक्ट्रेस चित्रागंदा सिंह की शादी साल 2001 में गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से हो गई थी. जबकि चित्रागंदा ने डेब्यू शादी के दो साल बाद 2003 में फिल्म ‘हज़ारों ख्वाइशें ऐसी’ से किया.chitrangada singh भले ही डेब्यू शादी के बाद किया लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और तलाक हो गया.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)
मूल रूप से हरियाणा के एक गांव से ताल्लुक रखने वाली मल्लिका शेरावत का असली नाम रीना लांबा है. फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ फिल्म से डेब्यू करने वाली मल्लिका उस वक्त शादीशुदा थीं.mallika sherawat उनकी शादी पायलट करण सिंह गिल के साथ हुई थी पर लंबे समय तक चल नहीं पाई. शादी टूटने के बाद मल्लिका अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई और दोबारा शादी नहीं की.

विद्या मालवड़े (Vidya Malvade)
फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में गोलकीपर की भूमिका में नजर आने वाली विद्या मालवड़े की शादी कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा संग हुई थी. लेकिन साल 2000 में प्लेन क्रैश हादसे में विद्याvidya malvade के पति की दर्दनाक मौत हो गई. पति की मौत के तीन साल बाद विद्या ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘इंतेहा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ेंः- 5 अभिनेत्रियां जिन्हें नहीं मिला मां बनने का सुख, एक ने 10 साल बड़े एक्टर से रचाई थी शादी

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles