Pregnant-actress

ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी की, शादी के बाद जब वो प्रेग्नेंट हुई, तो उन्होने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया, मां बनने के बाद अक्षय कुमार की पत्नी ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होने शादी और प्रेग्नेंसी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखा, वहीं कुछ ऐसी भी हीरोइन है जिन्होने मां बनने के बाद खुद को एक्टिंग की दुनिया से अलग कर लिया, जिसमें राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया की बेटी से लेकर करिश्मा कपूर की मां बबीता तक का नाम शामिल है।

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी की, शादी के बाद जब वो प्रेग्नेंट हुई, तो उन्होने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया, मां बनने के बाद अक्षय कुमार की पत्नी ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया, अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी है।

सोनाली बेंद्रे
खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने फिल्म निर्माता गोल्डी बहल से शादी की है, सोनाली ने भी प्रेग्नेंट होने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली।

बबीता कपूर
करिश्मा और करीना कपूर की मां बबीता कपूर ने 1966 में रिलीज फिल्म दस लाख से बॉलीवुड में कदम पखा था, 6 नवंबर 1971 को रणधीर कपूर से शादी की थी, शादी के बाद वो फिल्मों से दूर हो गई और इसके बाद अपनी बेटियों और परिवार को संभालने में लग गई।

नीतू कपूर
ऋषि कपूर की पत्नी और रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी कम उम्र में ही फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, शादी के बाद नीतू सिंह ने एक्टिंग छोड़ दी, हालांकि कपीब 35 साल बाद उन्होने वापसी की और कुछ फिल्मों में काम किया।

लारा दत्ता
एक्ट्रेस लारा दत्ता ने 2011 में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की, 2012 में लारा प्रेग्नेंट हो गई, इसके बाद उन्होने फिल्मों से दूरी बना ली, हालांकि उनकी बेटी बड़ी हो जाने के बाद ओटीटी पर उन्होने वापसी की है।

Read Also – श्रीदेवी की बेटी का अनदेखा अवतार, अब तक की सबसे बिंदास तस्वीर