इन 9 डायरेक्टर्स की पत्नियां कैमरे से रहती हैं दूर, पर असल जिंदगी में हैं पायलट और पत्रकार

0
197
bollywood 10 famous directors wives

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पर कई स्टार्स ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ फिल्मों में ही नजर आते हैं इसके अलावा वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं और कई स्टार्स की पत्नियां भी लाइमलाइट से कोसों दूर रहना पसंद करती हैं. पर पर्सनल लाइफ में एक अच्छे मुकाम पर होती हैं. आज हम आपको ऐसे ही 9 जाने-माने फिल्म डायरेक्टर्स के बारे में बताएंगे जिनकी पत्नियां मीडिया के कैमरे से दूर रहती हैं और रियल लाइफ में एयर होस्टेस, पायलट और पत्रकार हैं.

रोहित शेट्टी (rohit shetty)
खतरों के खिलाड़ी शो को होस्ट करने वाले रोहित शेट्टी ने कम वक्त में खुद को एक मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है. रोहित शेट्टी फिल्म गोलमाल सीरिज़, सिंग्हम, चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले जैसी कई बड़ी औरrohit shetty wife हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. इनकी पत्नी माया रोहित शेट्टी बैंकर हैं और मीडिया से दूर रहती हैं. कपल का एक बेटा ईशान रोहित शेट्टी है.

कबीर खान (kabir khan)
एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों को बनाने वाले निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर टीवी होस्ट के साथ वीडियो जॉकी भी हैं.kabir khan wife कपल के दो बच्चे विवान और सान्या खान हैं.

राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani)
मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस, लगे रहो मुन्ना भाई जैसी फिल्मों के निर्माता राजकुमार हिरानी की शादी मंजीत से हुई है.rajkumar hirani wife जो एयर इंडिया में पायलट हैं. कपल का एक बेटा है जिसका नाम वीर हिरानी है.

अनुराग बासु (anurag basu)
डायरेक्टर अनुराग बासु स्क्रीन राइटर के साथ-साथ रियलिटी शो भी जज करते हैं.anurag basu wife जबकि उनकी पत्नी तानी बासु मल्टीमीडिया एडवरटाइजिंग प्रोफेशनल हैं.

आशुतोष गोवारिकर (ashutosh gowariker)
स्वेदश, जोधा अकबर जैसी फिल्मों को बनाने वाले आशुतोष गोवारिकर की शादी सुनीता गोवारिकर से हुई है. इनकी पत्नी एक वक्त में मॉडलिंग करती थीं और एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं.ashutosh gowariker wife फिलहाल वह पति की तरह निर्देशक का काम कर रही हैं.

विशाल भारद्वाज (vishal bhardwaj)
कमीने, मकड़ी, सात खून माफ जैसी फिल्मों को बनाने वाले विशाल भारद्वाज ने एक जानी-मानीvishal bhardwaj wife सिंगर रेखा भारद्वाज से शादी की है.

विधु विनोद चोपड़ा (vidhu vinod chopra)
बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा पीके, 3 इडियट्स, संजू, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, शिकारा जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.vidhu vinod chopra wife इनकी पत्नी अनुपमा पेशे से एक पत्रकार हैं. लेकिन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

दिबाकर बनर्जी (dibakar banerjee)
डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी को फिल्मों के लिए नेशनल फिल्म फेयर अवार्ड मिल चुका है.dibakar banerjee wife इनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है. दिबाकर ने ऋचा पुरनेश से शादी की है जो एक मल्टीनेशनल कपंनी में मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं.

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (rakesh om prakash)
‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्मों को बनाने वाले राकेश ओमप्रकाश मेहराrakesh om prakash wife ने पीएस भारती से शादी की है. जो पेशे से फिल्म एडिटर हैं.

ये भी पढ़ेंः- शादी में नचवाने के लिए बॉलीवुड के इन 10 सितारों को देनी पड़ती है मोटी फीस, कीमत हैरान कर देगी