हर किसी को अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने का मन करता है और उनके साथ फोटो खिंचवाने में भी भारत के लोग खूब दिलचस्पी रखते हैं. बॉलीवुड स्टार्स जिस भी पार्टी या इवेंट में शामिल हो जाते हैं उस कार्यक्रम की तो रौनक ही बढ़ जाती है. आपने कई स्टार्स को इंडस्ट्री के बाहर के लोगों की पार्टीज में हिस्सा लेते देखा होगा और अगर आप भी स्टार्स को अपने घर या शादी में नचाना चाहते हैं तो आपको बस पैसे खर्च करने होंगे. क्योंकि, स्टार्स को अपनी शादियों में नचवाने के लिए अच्छे-अच्छे अमीरों की जेब ढीली हो जाती है. तो चलिए बताते हैं आपके फेवरेट स्टार्स किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए कितनी फीस लेते हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)
कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा किसी पार्टी में शामिल होने के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं और नाचने के लिए 70 लाख रुपये तक ले लेती हैं.anushka-sharma event charge वहीं किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए अनुष्का को 25 से 40 लाख रुपये तक देने पड़ते हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
इंडस्ट्री के किंग खान की पूरी दुनिया दीवानी हैं. शाहरुख किसी भी इवेंट में शामिल होने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं और अगर उनसे डांस करने को कहा जाए तो ये फीस बढ़कर 7 से 8 करोड़ रुपये हो जाती है.Shah Rukh Khan event charges खबरों की मानें तो, जब शाहरुख ने दुबई की Madinat Jumeirah होटल में 30 मिनट की परफॉर्मेंस दी थी तो उन्होंने 8 करोड़ रुपये लिए थे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
खिलाड़ी अक्षय कुमार की डिमांड तो सबसे ज्यादा होती है. फैंस जिस तरह का एक्शन उनकी फिल्मों में देखते हैं वैसा ही एक्शन फैंस रियल में भी देखना पसंद करते हैं. अक्षय कुमार किसी इवेंट में शामिल होने के लिए 1.5 करोड़ के करीब फीस लेते हैं और अगर उनसे डांस की डिमांड की जाए तो 1.5 करोड़ में 1 करोड़ जुड़ जाता है.akshay kumar event charge पर खिलाड़ी किसी भी इवेंट में शामिल होने से पहले फीस नहीं बल्कि ये जानते हैं कि, वो इवेंट लेट नाइट तो नहीं है. क्योंकि, उन्हें देर रात तक घर से बाहर रहना पसंद नहीं है. अक्षय किसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए लेते हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)
इवेंट्स और पार्टीज में एक्टर से ज्यादा तो एक्ट्रेस की डिमांड होती है. लोगों का एक्ट्रेसेस के साथ डांस करने का खूब मन होता है और जब बात कैटरीना कैफ की हो तो वो नाचने के लिएKatrina Kaif event charge 2.5 करोड़ रुपये तक ले लेती हैं. जबकि ब्रांड प्रमोशन के लिए कम से कम 5 से 6 करोड़ रुपये लेती हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
अपने अतरंगी लुक से दुनिया को लुभाने वाले रणवीर सिंह इवेंट में शामिल होने के लिए 70 लाख रुपये लेते हैं पर जब उनसे डांस करने के लिए कहा जाता है तो वोRanveer Singh event charge 1 करोड़ रुपए अलग से लेते हैं. बताया जाता है कि, रणवीर ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये तक लेते हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas)
हॉलीवुड और बॉलीवुड में डंका बजाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पार्टी और इवेंट में शामिल होने के लिए ही 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. priyanka chopra event chargeपर जब ब्रांड को प्रमोट करना होता है तब तो देसी गर्ल 4 से 5 करोड़ रुपये की मोटी फीस लेती हैं.

सनी लियोनी (Sunny Leone)
सनी लियोनी का नाम सुनते ही लोगों का तापमान बढ़ जाता है. एक्ट्रेस किसी भी पार्टी में नाचने के लिए करोड़ों नहींsunny leone event charge बल्कि 25 से 35 लाख रुपये ही लेती है और ब्रांड प्रमोट के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये लेती हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)
डांसिंग स्टार ऋतिक रोशन का अंदाज ही इतना रॉकिंग होता है कि कोई भी उन्हें अपने फंक्शन में नचाने की इच्छा रखता है. Hrithik Roshan event chargeएक्टर इवेंट्स में शामिल होने के लिए 2 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं जबकि ब्रांड प्रमोशन के लिए डेढ़ से 2 करोड़ रुपये ले लेते हैं.

सलमान खान (Salman Khan)
दंबग सलमान खान का नाम सुनते ही उनका अंदाज लोगों की आंखों के सामने घूमने लगता है. सलमान खान वैसे तो बहुत कम ही पार्टीज या इवेंट में नजर आते हैं.Salman-Khan event charge लेकिन वो किसी पार्टी में डांस करने के लिए 1.25 से 2 करोड़ रूपए तक ले लेते हैं जबकि ब्रांड प्रमोट करने के फीस 3.5 से 5 करोड़ रुपये तक होती है. यानि सबसे ज्यादा फीस सलमान ही चार्ज करते हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)
करीना कपूर की खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है. करीना को अगर किसी ऑफिस या दुकान का उद्घाटन करने के लिए बुलाया जाता है तो वहkareena kapoor event charge 30 से 60 लाख रुपये तक ले लेती हैं. मगर पार्टी में जाने के लिए 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं वहीं डांस की फरमाइश पर करीना को 1.5 करोड़ रुपये और देने पड़ते हैं.

ये भी पढ़ेंः- अक्षय कुमार को लेकर फिर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा मेरा इस्तेमाल किया और फिर…