Sunday, April 18, 2021

ऐश्वर्या के प्यार में सलमान देने वाले थे जान, आधी रात किया हंगामा, फिर ऐसे हुआ प्रेम-कहानी का अंत

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपना 55वां जन्मदिन मनाया है. इस खास दिन पर उनके करोड़ों फैंस ने उन्हें बधाईयां दीं. लेकिन फैंस का अब भी यही सवाल कि, आखिर सल्लू मियां शादी कब करेंगे. क्योंकि उनकी उम्र 55 हो चली है. मगर सल्लू मियां इस बारे में कुछ कहते ही नहीं हैं. हालांकि उनकी प्रेम-कहानियों के किस्से सब कुछ बयां कर जाते हैं. वैसे तो सलमान पर लाखों लड़कियां फिदा हैं लेकिन जिस पर सलमान का दिल हारा था वो हैं ऐश्वर्या राय. जो अब बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं. एक जमाने में इनकी प्रेमकहानी काफी चर्चित थी. इन अभिनेत्रियों का लीक हुआ नहाते हुए Video, तो इस एक्ट्रेस की बिना कपड़ों की तस्वीरों से मचा तहलका

पहली नजर में दे दिया दिल
वैसे तो सलमान की कई प्रेमिकाएं रही हैं मगर कहते हैं कि सच्चा प्यार सिर्फ ऐश्वर्या से हुआ था. दोनों के रिश्ते की शुरुआत 1997 में हुई थी. जब ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कदम रखा ही था और सलमान पहली नजर में दिल दे बैठे थे. ऐसा कहा जाता है कि, ऐश्वर्या राय को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ सलमानsalman aishwarya love story के कारण मिली थी. क्योंकि संजय लीला भंसाली सलमान के करीबी दोस्त थे और उन्हीं के कहने पर ऐश्वर्या को इतने बड़े बजट की फिल्म दी गई थी. यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई. जो ऐश्वर्या के माता-पिता को किसी भी हाल में मंजूर नहीं था.

जीने-मरने की कसमें
एक वक्त में जीने-मरने की कसमें खाने वाले सलमान-ऐश्वर्या की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि, अब दोनों एक-दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करते. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार सलमान आधी रात को ऐश्वर्या के घर पहुंच गए थे और जोर-जोर से गेट पीटने लगे थे.salman aishwarya breakup story जब एक्ट्रेस ने दरवाजा नहीं खोला तो सलमान ने उन्हें 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी तक दे दी थी और दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून बहने लगा था. सलमान के इस हंगामे की वजह से आसपड़ोस के लोगों को भी दिक्कत हुई थी.

करना चाहते थे शादी
दरअसल, सलमान-ऐश्वर्या एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन एक्ट्रेस के परिवार को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था. जहां एक तरफ सलमान मन ही मन ऐश को अपनी पत्नी बनाने के सपने देखने लगे थे तो दूसरी तरफ कहीं ना कहीं एक्ट्रेस परिवार के लिए सलमान से दूरी बनानी लगी थीं. जिस वजह से दोनों के रिश्ते में इतनी कड़वाहट आ गई कि सलमान ने हंगामे करने शुरू कर दिए.salman aishwarya latest news घर के बाद सलमान ने फिल्म ‘कुछ ना कहो’ के सेट पर भी हंगामा काटा था. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने ऐश्वर्या राय को पसंद किया था लेकिन सलमान के गुस्से और सेट पर हुई तोड़-फोड़ के बाद ऐश को फिल्म से हटाना पड़ा. मालूम हो इस फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन थे और उनकी कार के साथ भी सलमान ने तोड़फोड़ की थी.

ऐश ने लगाए आरोप
सेट पर सबके सामने हुए तमाशे के बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थीं और उनके पास ब्रेकअप के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था. ऐसे में इनका रिश्ता और प्रेमकहानी का हमेशा के लिए अंत हो गया.Salman-Khan-Aishwarya-Rai-breakup ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में ऐश ने सलमान पर हाथ उठाने के भी आरोप लगाए थे. ऐश के इन आरोपों पर सलमान काफी भड़के थे, हालांकि बाद में समय के साथ सब ठीक हो गया. ऐश बच्चन परिवार की बहू बन गई लेकिन सलमान खान अब तक अकेले ही हैं.

ये भी पढ़ें- शाहिद संग वायरल हुआ था करीना कपूर का MMS, ऐश्वर्या से लेकर सलमान पर कर चुकी हैं भद्दे कमेंट्स

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles