Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री की मौत से हिली इंडस्ट्री, फ्लैट पर इस हालत में...

बॉलीवुड अभिनेत्री की मौत से हिली इंडस्ट्री, फ्लैट पर इस हालत में मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच

0
386
arya banerjee vidya balan

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बुरा साबित हो रहा है और अब एक बुरी खबर से पूरी इंडस्ट्री हिल गई है. कई सितारों की बीमारी और कोरोना वायरस के चलते मौत हुई है. लेकिन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है. जिससे हड़कंप मच गया है. एक्ट्रेस का शव उनके कोलकाता स्थित फ्लैट पर मिला है. एक्ट्रेस की मौत किन कारणों की वजह से हुई इसकी कोई ठोस वजह नहीं मिल पाई है. हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले पर एक्शन लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

खून से लथपथ था शव
मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक, आर्या बनर्जी का शव खून से लथपथ पड़ा मिला है. एक्ट्रेस का घर साउथ कोलकाता के जोधपुर पार्क के पास स्थित है. arya banerjee मालूम हो कि, एक्ट्रेस आर्या को दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन के साथ भी देखा जा चुका है. एक्ट्रेस ने विद्या के साथ फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में एक छोटा सा अहम रोल निभाया था और ‘हनीमून की रात’ गाने में विद्या बालन को कड़ी टक्कर दी थी. फिल्म में आर्या के किरदार का नाम ‘शकीला’ था.

क्या है असली नाम
आर्या बनर्जी ‘लव सेक्स और धोखा’ में भी नजर आ चुकी है. लेकिन एक्ट्रेस का असली नाम आर्या नहीं बल्कि देबुदत्ता बताया जा रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस की संदिग्ध परिस्थितियों में actress_arya_banerjee_found_dead हुई मौत से पूरा बॉलीवुड हिल गया है और पुलिस भी मौत का कारण जानने में जुट गई है. फिलहाल इस मामले पर पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Read Also: Apple फाउंडर की बेटी की तस्वीरों ने मचाया तहलका, बिना कपड़ों के फोटोशूट!