munmun

अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर बबीता जी ने अपना ये हाल क्यों बना रखा है, तो आपको बता दें कि बबीता जी ने मड बाथ (कीचड़ स्नान) डेड सी (मृत सागर) में लिया है।

छोटे परदे के सबसे चर्चित और पॉपुलर शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार घर-घर में पहचाने जाते हैं, शो की सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक मुनमुन दत्ता को ज्यादातर लोग उनके स्क्रीन नेम से ही जानते हैं, शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाती हैं।

कीचड़ में लिपटी दिखी
बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में वो सिर से पांव तक कीचड़ में लिपटी हुई नजर आ रही हैं। यूं तो स्क्रीन लाइफ में जेठालाल बबीता जी पर दिल हारे रहते हैं, लेकिन हम दावे के साथ कह सकते हैं कि शो में कभी जेठालाल बबीता जी को इस हाल में देख लेंगे कि उनके भी होश उड़ जाएंगे।

क्यों बनाया है ये हाल
अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर बबीता जी ने अपना ये हाल क्यों बना रखा है, तो आपको बता दें कि बबीता जी ने मड बाथ (कीचड़ स्नान) डेड सी (मृत सागर) में लिया है, ये तस्वीरें उन्होने 2017 में जॉर्डन में क्लिक की थीं, उन्होने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कि इस कीचड़ से नहाने के थिराप्युटिक फायदे होते हैं।

फैंस का रिएक्शन
बबीता जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनकी इन तस्वीरों पर लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है, इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में भी लोग अपना प्यार दिखा रहे हैं, ज्यादातर लोग इसे बबीता जी की खूबसूरती का राज बता रहे हैं।

Read Also – बेटी को अर्धनग्न कपड़ों में एक्टिंग करते देख उड़ गये थे मां के होश, शमा सिकंदर ने सुनाया किस्सा