Wednesday, May 12, 2021

छोटी ड्रेस में परेशान हुई अक्षय कुमार की हीरोइन, बार-बार संभालना पड़ रहा था!

इस दौरान तमन्ना भाटिया ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहना था, जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल लग रही थी, दरअसल छोटी ड्रेस होने की वजह से उन्हें बार-बार अपने कपड़ों को संभालना पड़ रहा था।

कोरोना की दहशत देश-दुनिया में बरकरार है, इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में रोजाना हजारों लोग आ रहे हैं, हालांकि सरकार लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठा रही हैं, वहीं आमजनों की तरह ही फिल्मी सितारे भी अपने घर के काम-काज को निपटाने के लिये घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं कुछ सितारे फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर भी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेमेंट में नजर आने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फेंड्स के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई।

छोटी ड्रेस
इस दौरान तमन्ना भाटिया ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहना था, जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल लग रही थी, दरअसल छोटी ड्रेस होने की वजह से उन्हें बार-बार अपने कपड़ों को संभालना पड़ रहा था, इतना ही नहीं तमन्ना की तस्वीरें देख सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क उठे, एक ने तो यहां तक कह दिया कि मैडम शायद पैंट पहनना भूल गई, इसी तरह अन्य ने भी खूब ताने मारे।

ऐसी ड्रेस क्यों पहनती है
एक यूजर ने तमन्ना की ड्रेस को देखकर कमेंट करते हुए लिखा, ये इस ड्रेस में इतना असहज महसूस कर रही है, तो फिर ऐसी ड्रेस पहनी ही क्यों, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, मैडम क्या पहनकर बाहर निकल रही हैं, पहले ये तो देख लिया करो, कुछ भी पहनकर बाहर निकल जाती हो।

बच्चों की ड्रेस
इसी तरह तमन्ना की ड्रेस को देखकर एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये तो बच्चों की ड्रेस है, इसने क्यों पहन ली है, तो एक ने सलाह देते हुए लिखा, कोरोना सिर्फ मुंह और नाक से नहीं आता, इसलिये लंबी ड्रेस पहना करो, नहीं तो परेशानी बढ जाएगी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles