48 की उम्र में कुंवारी हैं तब्बू, इस एक्टर की वजह से नहीं की शादी, अब भी है इंतजार

0
633

बॉलीवुड में आपने कई जोड़िया बनते हुए और बिगड़ते हुए देखी होंगी. लेकिन, एक एक्ट्रेस भी है जिसे 48 की उम्र में भी एक्टर का इंतजार है कि, वह उनके लिए लड़का ढूंढकर लाएंगे तो वह शादी करेंगी. पर्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्‍‌बू (Tabu) और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कई हिट फिल्मों में रोमांस किया है और इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. पर अब तक तब्बू ने शादी नहीं की और इसकी वजह अजय देवगन हैं.

अजय की वजह से कुंवारी हैं तब्बू
दरअसल, तब्बू की उम्र 48 साल हो चुकी है पर वह अकेले ही जी रही हैं. 90 के दशक में उनका नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा जरूर था मगर अजय ने बीच राह पर उन्हें छोड़कर काजोल से शादी कर ली.tabu-unmarried-ajay-devgan 1 पर तब्बू आगे नहीं बढ़ पाई और अब तक अजय के इंतजार में बैठी हैं. इस बात का खुलासा खुद तब्बू ने एक इंटरव्यू में किया था.

25 साल पुराना है साथ
एक इंटरव्यू में तब्बू ने खुलासा करते हुए बताया था कि, ‘वह और अजय एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं. क्योंकि, अजय मेरे कजिन के पड़ोसी और अच्छे दोस्त थे. इस वजह से वह मेरे भी दोस्त बन गए थे. हम अक्सर साथ खेला करते थे. लेकिन, मेरा कजिन और अजय मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे. ajay-Devgan-Tabuअगर कोई लड़का मेरे करीब आने की कोशिश करता या मुझसे बात करने की तो अजय और कजिन मिलकर उसे धमका देते थे. यही वजह है कि, अब तक कुंवारी हूं.’

अजय ने ली है शादी की जिम्मेदारी
इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि, क्या वाकई अजय देवगन ने आपकी शादी कराने की जिम्मेदारी ली है? तो तब्बू बोलीं, “मैं हर दूसरे या तीसरे दिन अजय को फोन करके उनसे अपने लिए लड़का ढूंढने के लिए कहती हूं.Tabu-blames-Ajay-Devganतब्बू ने कहा कि, वह इंडस्ट्री के मेल एक्टर्स में सबसे ज्यादा अजय पर भरोसा करती हैं और शायद इसी वजह से उनका रिश्ता बहुत स्पेशल है.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अजय देवगन को जल्द ही फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘मैदान’ में देखा जाएगा. जबकि तब्बू की आखिरी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ हैं. फिलहाल वह फिल्म ‘भूल भुलैया’ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः- मार-मारकर रेखा को बनाया गया एक्ट्रेस, 15 की उम्र में दिया पहला 5 मिनट का किसिंग सीन