dayaben12

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन की कमाई का मुख्य जरिया टीवी शोज, फिल्म, विज्ञापन और अन्य ब्रांड एंडोरर्समेंट है।

छोटे परदे का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाता है, इस शो में एक्ट्रेस दिशा वकानी जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाया करती हैं, इस किरदार ने एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान दिला दी है, हालांकि पिछले एक लंबे समय से एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा नहीं है, बावजूद इसके मेकर्स को उनका रिप्लेसमेंट अभी तक नहीं मिल पाया है।

2017 में मां बनी थी
आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन उर्फ दिशा वकानी की नेटवर्थ के बारे में बताएंगे, हालांकि पहले ये जान लेते हैं कि एक्ट्रेस ने ये शो कब और क्यों छोड़ा था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा 2017 तक इस शो का हिस्सा थी, फिर एक्ट्रेस ने शो से मैटरनिटी लीव ली थी, नवंबर 2017 में वो बेटी की मां बनी थी, जिसका नाम स्तुति है, हालांकि इसके बाद दिशा ने दोबारा ये शो ज्वाइन नहीं किया।

कितनी है नेटवर्थ
अब बात कर लेते हैं नेटवर्थ की, तो रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी की कुल नेटवर्थ करीब 37 करोड़ रुपये के आस-पास है, बताते हैं कि 2017 में जब एक्ट्रेस ने इस शो का हिस्सा थी, तो वो 1 से डेढ लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज करती थी।

कमाई का जरिया
दिशा की कमाई का मुख्य जरिया टीवी शोज, फिल्म, विज्ञापन और अन्य ब्रांड एंडोरर्समेंट है, आपको बता दे कि दिशा वकानी देवदास, मंगल पांडे- द राइजिंग, जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050 में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि 2017 में मां बनने के बाद से वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं।

Read Also – राखी सावंत से अपने रिश्ते की रितेश ने खोल दी पोल, पहली पत्नी पर भी गंभीर आरोप