Friday, April 23, 2021

श्वेता तिवारी के एब्स देख छूटे पसीने, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे ऐसी बात!

फैंस तो एक्ट्रेस के इस किलर एब्स लुक को देखकर होश ही खो बैठे हैं, वो श्वेता को अपनी इंस्पिरेशन बता रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होने ये कैसे अचीव किया।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने साबित कर दिया है, कि अगर किसी काम को करने की ठान लो, तो फिर सफलता जरुर मिलती है, एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपने वेट लॉस और ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है, अब उन्होने अपनी एब्स वाली तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया है।

एब्स फ्लॉन्ट करती दिखी
40 साल की श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में श्वेता अपनी टोंड बॉडी और एब्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। बेशक श्वेता काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनके एब्स देख सितारों से लेकर फैंस तक की आंखें खुली की खुली रह गई हैं, करणवीर बोहरा से लेकर अश्मित पटेल तक उनकी एब्स पर फिदा हो गये, और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पैकअप करवा दोगी
फैंस तो एक्ट्रेस के इस किलर एब्स लुक को देखकर होश ही खो बैठे हैं, वो श्वेता को अपनी इंस्पिरेशन बता रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होने ये कैसे अचीव किया, एक फैन ने लिखा, ऐसे तो श्वेता तिवारी सबका पैकअप करवा देंगी, वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, श्वेता मैम आपने तो जान ही ले ली।

10 किले वजन घटाये
श्वेता तिवारी ने करीब 10 किलो वजन कम किया है, उन्होने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर बताया था कि कैसे उन्हें सफलता मिली, अपनी न्यूट्रिशनिस्ट का शुक्रिया अदा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी जरुरत के हिसाब से न्यूट्रिशनिस्ट ने डायट बदला और उसी को उन्होने फॉलो किया।

Read Also – Photos- मलाइका अरोड़ा के फैन हैं या नहीं, इन तस्वीरों को देख नहीं कर पाएंगे इग्नोर!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles