नागरिकता संशोधन बिल पर स्वरा भास्कर ने कही ऐसी बात, पड़ रही जमकर गालियां

0
169
Loading...

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी से जरा भी नहीं कतराती है, वो कई बार सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया और दूसरे प्ले़टफॉर्म के जरिये राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं, स्वरा ने नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ बोलते हुए विवादित बयान दिया है, सोमवार देर रात लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बाद स्वरा ने ट्वीट कर मोदी सरकार की आलोचना की है।

हिंदू पाकिस्तान
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा (भारत में …) धर्म नागरिकता का आधार नहीं है, धर्म भेदभाव का आधार नहीं हो सकता, राज्य धर्म के आधार पर फैसला नहीं ले सकता, नागरिकता संशोधन बिल ने मुसलमानों को स्पष्ट रुप से बाहर रखा है, एनआरसी/सीएबी प्रोजेक्ट में जिन्ना का पुनर्जन्म हुआ है, हिंदू पाकिस्तान को मेरा हैलो !

लोकसभा में बिल पास
मालूम हो कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर लोकसभा में विपक्ष ने पुरजोर विरोध किया, इस बिल पर करीब सात घंटे चर्चा हुई, जिसके बाद ये बिल पास हो गया, बिल के पक्ष में 311 और विपक्ष में 80 वोट पड़े, अब लोकसभा के बाद राज्यसभा में बिल का पास होना बाकी है, नागरिकता संशोधन बिल का पास होना मोदी सरकार की बड़ी जीत मानी जा रही है।

मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी
आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी से जरा भी नहीं कतराती है, लोकसभा चुनाव के दौरान स्वरा ने सरकार पर निशाना साधते हुए इसे किसानों की हत्यारी सरकार कहा था, पिछले दिनों जेएनयू में फीस बढोतरी के खिलाफ भी स्वरा ने जमकर आवाज उठाया था, हालांकि इसके लिये सोशल मीडिया पर स्वरा को जमकर ट्रोल किया जाता है, आये दिन उनके खिलाफ ट्रोल आर्मी लगी रहती है। इस बार भी वो ऐसा ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here