Friday, April 23, 2021

इस स्टार क्रिकेटर पर दिल हार बैठी थी सुष्मिता सेन, अधूरी रह गई प्रेम कहानी

सुष्मिता सेन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये लिखा, वो अपनी और वसीम अकरम की शादी की खबर पिछले कुछ समय से लगातार पढ रही है, ये सब पूरी तरह से बकवास है।

बॉलीवुड हीरोइन और क्रिकेटरों के प्यार के किस्से किसी से छुपे हुए नही हैं, कई बार स्टार क्रिकेटर एक्ट्रेसेज के प्यार में क्लीन बोल्ड हो चुके हैं, कईयों ने तो रिश्ते को नाम भी दिया है, लेकिन कई बार उन्हें मंजिल नहीं मिल पाती है, ऐसी ही एक अधूरी प्रेम कहानी है पूर्व बह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन की, जिनकी लव स्टोरी मुकम्मल नहीं हो सकी।

पाकिस्तान की बहू बनने वाली थी
जी हां, एक समय सुष्मिता सेन का दिल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के लिये धड़कता था, दोनों की प्रेम कहानी उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी, कहा तो ये भी जा रहा था कि सुष्मिता पाकिस्तान की बहू बनने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

डेट पर किये जाते थे स्पॉट
सुष्मिता और वसीम अकरम कई बार एक-दूसरे के साथ डेट पर स्पॉट किये जाते थे, इसके बाद दोनों एक टीवी शो में जज के रुप में भी साथ नजर आये, दोनों के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में थे, लेकिन साल 2013 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अकरम के साथ अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया, इतना ही नहीं उन्होने बकायदा ट्विटर पर भी पोस्ट के जरिये इस मामले पर अपनी बात रखी।

खबरों को किया खारिज
सुष्मिता ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये लिखा, वो अपनी और वसीम अकरम की शादी की खबर पिछले कुछ समय से लगातार पढ रही है, ये सब पूरी तरह से बकवास है, इस तरह के न्यूज से साफ पता चलता है कि मीडिया कई बार कितना गैरजिम्मेदाराना हो सकती है, वसीम अकरम से मेरी सिर्फ अच्छी दोस्ती है, और हमेशा रहेगी, वसीम की जिंदगी में एक और खूबसूरत महिला है।

वसीम ने भी दी सफाई
दूसरी ओर पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी इस मामले पर सफाई देते हुए इसे पूरी तरह से गलत बताया, उन्होने कहा कि वो इन बातों से काफी परेशान हो चुके हैं, वो शादी के मूड में बिल्कुल नहीं हैं, आईपीएल से उन्होने एक साल का समय इसलिये मांगा, ताकि वो अपने दोनों बच्चों की ठीक से देखभाल कर सकें, उनके साथ समय बिता सकें। मालूम हो कि वसीम अकरम की पत्नी हुमा का साल 2009 में निधन हो गया था, जिसके बाद मीडिया में सुष्मिता से उनकी दूसरी शादी करने की खबरें आने लगी थी।

Read Also – 3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ से ज्यादा की कारें, इतनी संपत्ति के मालिक हैं दीपिका पति रणवीर सिंह

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles