रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, भावुकता में कही ऐसी बात

0
83
sushant sister

सुशांत चार बहनों के अकेले भाई थे। उनकी बहन भाई को न्याय दिलाने के लिये सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही है, रक्षा बंधन के दिन जब बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांध रही है, तो ऐसे में श्वेता का दर्द छलका उठा है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नये-नये राज सामने आ रहे हैं, बिहार पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है, लेकिन टीम का कहना है कि उन्हें पूरा सहयोग नहीं दिया जा रहा है, जिसकी वजह से उन्हें नई-नई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है, दूसरी ओर आज देश भर में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है, इस खास मौके पर सुशांत की बहन ने भाई को याद कर भावुक संदेश लिखा है।

भावुक संदेश
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है, लौट आओ भैया, आज आपकी बहुत याद आ रही है, दरअसल सुशांत चार बहनों के अकेले भाई थे। sushant sis उनकी बहन भाई को न्याय दिलाने के लिये सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही है, रक्षा बंधन के दिन जब बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांध रही है, तो ऐसे में श्वेता का दर्द छलका उठा है।

सीबीआई जांच की मांग
सोशल मीडिया पर कुछ फिल्मी सितारे, राजनेता और फैंस लगातार सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, मामले में सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से भी न्याय की गुहार लगाई है, हालांकि पीएम मोदी की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।

न्याय की गुहार
श्वेता सिंह कीर्ति ने मोदी के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा, सर यही समय है कि हम लोकमान्य तिलक की न्याय की परिभाषा को समझें, आप भी उसी न्याय से प्रेरित हैं, sushant sister ऐसे में मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द सुशांत राजपूत मामले को भी देखें।

Read Also – निधन से पहले इन तीन चीजों को बार-बार गूगल पर सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस का बड़ा दावा