sushant singh rajput last post

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यकीन ही नहीं हो रहा कि, एक्टर सुशांत हमारे बीच नहीं है. टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर ने मुंबई के बांद्रा में सुसाइड में कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर करीब 6 महीने से तनाव में चल रहे थे. लेकिन, उन्होंने इतना बड़ा कदम किस वजह से उठाया इससे हर कोई हैरान है.

10 दिन पहले लिखा थी आखिरी पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान है. फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी नि-शब्द हो चुके हैं. एक्टर की मौत के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है जो एक्टर ने करीब 10 दिन पहले किया था. ये पोस्ट एक्टर ने अपनी मां के लिए लिखा था. जिसमें उन्होंने लिखा,’आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत’.

मालूम हो जब एक्टर 16 साल के थे तभी उनकी मां का निधन हो गया था. मां के जाने के बाद से ही एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते थे. sushant Singh Rajputऐसा कहा जाता है कि, एक्टर अपनी मां के काफी करीब थे और वह उनके जाने से अकेले हो चुके थे. बेटे की मौत पर पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी को भी सुशांत की मौत पर भरोसा नहीं हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_embed

दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचेसुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान है. फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी नि-शब्द हो चुके हैं. एक्टर की मौत के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है जो एक्टर ने करीब 10 दिन पहले किया था. 
एक्टर के सुसाइड की खबर मुंबई पुलिस को नौकर ने दी. जिसके बाद दरवाजा तोड़कर सुशांत के दोस्त अंदर पहुंचे. अंदर देखा तो सुशांत फांसी के फंदे से लटके हुए थे. एक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बारे में कहना मुश्किल है. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दी जान, हाल ही में पूर्व मैनेजर की हुई थी संदिग्ध मौत