अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत ने खरीदा था करोड़ों का फ्लैट, भरते थे EMI, अब अंकिता ने दिया सबूत

0
148
sushant singh rajput ankita lokhande flat

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद से ही मामले पर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता के मुताबिक, रिया ने एक्टर को अपने कंट्रोल में किया और उनके पैसे हड़पने की कोशिश के साथ मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. 15 करोड़ की बात सामने आने के बाद ईडी ने रिया चक्रवर्ती पर फौरन मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की. ईडी ने रिया, उनके भाई, पिता, एक्टर की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की थी. जिसमें बहुत सी जानकारियां सामने आई थीं. हाल में जो खबर सामने आई थी कि, सुशांत एक फ्लैट की किश्त भर रहे थे और लाइफ में तीसरी लड़की के होने की बात सामने आई थी. वो तीसरी लड़की अंकिता लोखंडे ही हैं और सामने आकर खुद अंकिता ने सफाई भी दी है.

अंकिता लोखंडे पर खुलासा
दरअसल, जब फ्लैट की किश्त की बात सामने आई तो ईडी ने मामले की जांच की. जिसमें पता चला कि, मलाड में एक 4.5 करोड़ रुपये का फ्लैट एक्टर ने खरीदा था.ankita-sushant जिसकी किश्त वह खुद भर रहे थे. मलाड फ्लैट के बारे में ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि, ये वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे यानि एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड रह रही हैं.

अंकिता के लिए एक्टर ने खरीदा था फ्लैट!
इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो, मलाड स्थित इस फ्लैट को सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था. जिसकी जानकारी रिया चक्रवर्ती ने ईडी को पूछताछ के दौरान दी है. रिया ने पूछताछ में बताया था कि, इस फ्लैट में अंकिता रह रही थीं और सुशांत चाहते हुए भी फ्लैट खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे थे.ankita sushant rhea जबकि फ्लैट की किश्त खुद सुशांत भर रहे थे. रिया द्वारा जानकारी देने के बाद अब तक ये साफ नहीं हो पाया कि, फ्लैट की कितनी ईएमआई सुशांत ने भरी थी और कितनी बाकी थीं.

हर महीने काटी जा रही थी EMI
ईडी को जांच में पता चला कि, सुशांत के खाते में हर महीने फ्लैट की EMI काटी जा रही थी. अब एक सवाल ये कि, दोनों 6 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में अलग हो गए थे.sushantsinghrajput-ankitalokhande-flat इसके बावजूद सुशांत उस फ्लैट की किश्त भरते थे. इसका जवाब अब अंकिता ने खुद दिया है और सारी सच्चाई बताई है.

अंकिता का मुंहतोड़ जवाब
फ्लैट और ईएमआई पर जब चर्चा होने लगी तो अंकिता लोखंडे जो शुरू से ही मामले पर अपनी राय रख रही हैं. उन्होंने सामने आकर सबूत तक दिखा दिया. अंकिता ने इंस्टाग्राम से सबूत के तौर पर अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात की तस्वीर शेयर की और लिखा, “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं. मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती.ankitalokhande-flatemi यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं. मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. सुशांत को न्याय मिले.” अंकिता के सबूत दिखाने के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने लिखा, अंकिता तुम पर गर्व है.

ये भी पढ़ेंः- महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का रांची कनेक्शन, एक होटल में बुक था कमरा