सुशांत केस में नया मोड़, अंकिता-रिया के अलावा कौन-थी तीसरी लड़की, जिसके फ्लैट की भरते थे किश्त

0
1034
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है और साथ ही ईडी भी मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. जहां अब तक केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) का नाम ही सामने आया था तो अब उनकी एक और एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र हुआ है. ईडी की जांच में खुलासा हुआ है कि, सुशांत सिंह की लाइफ में रिया और अंकिता के अलावा एक और लड़की थी जिसके फ्लैट की किश्त सुशांत भरते थे. हालांकि, वो लडडकी कौन है इसपर खुलासा नहीं हुआ है.

सुशांत के नाम पर है फ्लैट
ईडी की जांच में जितनी भी बातें सामने आई हैं फिलहाल उनकी सत्यता की जांच की जा रही है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि, जिस फ्लैट की सुशांत किश्त भरते थे वो उन्हीं के sushant-father नाम पर है और जिस बैंक अकाउंट से किश्त के पैसे जा रहे थे उसमें अभी 35 लाख के करीब रुपए बताए जा रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती पर सवालों की बौछार
जहां इस केस में एक नई लड़की की बात सामने आई है तो दूसरी तरफ ईडी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में एक नहीं बल्कि कई तीखे सवाल किए हैं. इस मामले में रिया एंड फैमिली को संदिग्ध माना जा रहा है. एक्टर के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया पर सुशांत के  पैसे हड़पने का rhea chakraborty sushant singh rajput आरोप लगाया है. ईडी ने रिया से दो बार पूछताछ की और जब उन्हें रिया के जवाबों से संतुष्टि नहीं हुई तो एक्शन लेते हुए रिया समेत पिता-भाई के फोन को जब्त कर लिया है जिससे सबूतों के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ न हो पाए.

क्या चेक करेगी ED
रिया और उनके पिता व भाई के फोन जब्त करने पर सूत्रों ने बताया कि, एजेंसी ये चेक करना चाहती है रिया और सुशांत या सुशांत के फैमिली के सदस्यों के बीच जो sushant-riya कुछ मैसेज साझा हुए हैं उन्हें डिलीट करने की कोशिश तो नहीं हुई है. क्योंकि, इन दिनों दोनों पक्ष सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी बातें रख रहा है और जब रिया ने सुशांत की चैट शेयर की तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

ईडी ने मांगा बैंकों का विवरण
सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में रिया ने अक्टूबर 2019 में इटली ट्रिप का भी जिक्र किया और कहा कि, उन्होंने सुशांत को होटर के कमरे में उदास देखा था. मालूम हो कि, शुरू से ही ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि जब एक्टर रिया के साथ इटली गए थे तभी से वह उदास थे. लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरें कुछ और ही बयां करती हैं. खैर ईडी के सूत्रों ने ये भी खुलासा किया है कि, अब तक रिया, शोविक और पिता इंद्रजीत ने अपनी संपत्तियों की जानकारी ईडी को नहीं दी है. इसलिए ईडी ने बैंक अधिकारियों से संपत्ति के दस्तावेजों का विवरण मांगा था.

Read Also: 13 साल छोटे एक्टर के साथ रेखा ने दिए थे इंटीमेट सीन, एक फिल्म में तोड़ दी थी सारी हदें