Friday, April 23, 2021

YouTube पर छाया सुशांत की आखिरी फिल्म का तीसरा सॉन्ग, खुलके जीने का..फैंस ने दिया प्यार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचेरा (Dil Bechara)’ का तीसरा गाने ‘Khulke Jeene Ka’ यू-ट्यूब पर आज ही रिलीज हुआ है. गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस भी कमेंट बॉक्स में सुशांत को याद करते हुए गाने की तारीफ कर रहे हैं. गाना बहुत ही जिंदादिली है जिसे सुनकर यकीनन आपके चेहरे पर मीठी सी मुस्कान जरूर जाएगी. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- ‘खुलके जीने का तरीका तुम्हें सिखाते हैं. हंस के देखोना, लतीफा तुम्हें सुनाते हैं.’

सुशांत की जिंदादिली
सुशांत के निधन को 1 महीने से ज्यादा हो चुका है और अब उनकी आखिरी फिल्म 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.वैसे तो सुशांत के फैंस चाहते थे कि, इस फिल्म को थियेटर पर रिलीज किया जाए लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा संभव नहीं है. Dil-Bechara_khulke jine ka songइसलिए ओटीटी पर फिल्म रिलीज होगी. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पर इस गाने में सुशांत की एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

बता दें, सुशांत की आखिरी फिल्म के तीसरे गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया’ ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. गाने के बोल बहुत ही खूबसूरत हैं और इसे अरिजीत सिंह के साथ शाशा त्रिपाठी ने अपनी मधुर आवाज दी है. जबकि एआर रहमान को गाने को कंपोज किया है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फैंस को गाने के लिरिक्स बहुत पसंद आ रहे हैं. फिल्म के दो गाने और ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म का पहला गाना रिलीज, लूटी सारी लाइमलाइट, Video

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles