रिया चक्रवर्ती के सबसे बड़े झूठ का हुआ पर्दाफाश, छल्ले उड़ाते हुए आईं नजर, वीडियो आप भी देखें

0
1041
Rhea Chakraborty cigarette video

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है. वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. जिस दिन से मामले पर ड्रग्स एंगल सामने आया है उसी दिन से कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिनसे लोग भी हैरान हैं. ड्रग्स मामले पर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) एक्शन मोड में है और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी जेल में डाल दिया है. हालांकि, रिया ने जमानत की कोशिश की लेकिन याचिका को कोर्ट की तरफ से दूसरी बार भी खारिज कर दिया गया है. ऐसे में रिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. भले ही रिया बार-बार यह कह रही हैं कि उन्होंने जिंदगी भी कभी ड्रग्स नहीं लिया. लेकिन सामने आए वीडियो तो कुछ और ही बयां कर रहे हैं.

रिया के झूठे दावों की खुली पोल!
हाल ही में रिया और सुशांत का एक अनसीन वीडियो सामने आया है. जिसने रिया के झूठों दावों की पोल खोलकर रख दी है. वीडियो में रिया धुएं के छल्ले उड़ाते नजर आ रही हैं.Rhea Chakraborty cigarette वीडियो में रिया को ये भी कहते हुए सुना जा रहा है कि, वह रोल्ड सिगरेट पी रही हैं. रिया की इस बात के बाद जो शख्स वीडियो बना रहा होता है वह कहता है कि ये हर्बल स्टिक है इस पर सुशांत मजाक करते हुए कहते हैं यह वीएफएक्स है.

रिया कहती है I Love You
वीडियो में रिया सुशांत से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहती हैं आई लव यू. लेकिन सुशांत कहते हैं I Hope so..इस अनसीन वीडियो को ज़ी न्यूज ने दिखाया है.rhea NCB Drugs india.com रिपोर्ट की मानें तो वीडियो में सुशांत नशे में लग रहे हैं और भजन गा रहे हैं. वीडियो में सुशांत और रिया के अलावा उनके फ्लैटमेट, सैमुअल और सिद्धार्थ पिठानी भी नजर आ रहे हैं.

एनसीबी ने बनाया दबाव
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद जब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत हुई तो रिया ने अपनी जमानत याचिका में दावा किया कि,Rhea-Chakraborty-NCB एनसीबी के अधिकारियों ने उन पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया था और वहां कोई भी महिला अधिकारी नहीं थी. लेकिन सुनवाई के दौरान रिया की कोई भी दलील काम नहीं आई और कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ेंः- NCB की छापेमारी से खलबली, मुंबई से गोवा तक पड़ी रेड, होगी कई और गिरफ्तारियां!