Friday, April 23, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज, बेहद भावुक है कहानी

सुशांत के अपोजिट इस फिल्म में संजना सांघी नजर आ रही हैं, ये फिल्म कैंसर मरीज एक लड़की की कहानी है, जो एक लड़के से प्यार कर बैठती है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बीते महीने इस दुनिया से विदा हो चुके हैं, लेकिन अपने पीछे आखिरी फिल्म दिल बेचारा छोड़ गये हैं, उनकी फिल्म की ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, आज सुबह से ही लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, इस ट्रेलर को देखकर कहें कि सुशांत की बेहतरीन एक्टिंग ने सारी लाइम लाइट लूट ली है, तो गलत नहीं होगा।

संजना सांघी है एक्ट्रेस
सुशांत के अपोजिट इस फिल्म में संजना सांघी नजर आ रही हैं, ये फिल्म कैंसर मरीज एक लड़की की कहानी है, जो एक लड़के से प्यार कर बैठती है, फिर कहानी उस लड़की की ओर रुख कर लेती है, फिल्म अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है, फिल्म में सुशांत और संजना के केमेस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है। ट्रेलर देखकर ये भी कहा जा रहा है कि इमोशनल सीन्स से फिल्म भरा है, कैरेक्टर्स के साथ आपकी भी आंखें नम हो सकती है।

हंसा-रुला रहे
इस ट्रेलर में सुशांत की स्माइल से लेकर डायलॉग्स और इमोशनल सीन्स तक सबकुछ आपको हंसाते-रुलाते नजर आएंगे, फिल्म में संजना के किरदार को कैंसर है, वो सुशांत के किरदार मैनी के प्यार में पड़ जाती है, इस राजा-रानी की कहानी इतनी आसानी से खत्म नहीं होती।

दिल बेचारा
खास बात ये है कि इस फिल्म का नाम पहले किरदार के नाम पर कीजी और मैनी था, लेकिन बाद में इसे दिल बेचारा कर दिया गया, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत को श्रद्धांजलि के तौर पर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटींटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था, जिसके बाद कई लोग इसे थिएटर में नहीं रिलीज करने पर नाराजगी भी जाहिर की थी, हालांकि सुशांत के लिये उनके फैंस ने इसे ओटीटी रिलीज को भी एक्सेप्ट कर लिया है, ये फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी, इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles