टापू पर होती थी सुशांत सिंह राजपूत की ड्रग पार्टी, चैनल के दावे से मचा हड़कंप, सैफ की बेटी भी लपेटे में!

0
178
sushant sara

एनसीबी एसआईटी टीम ने टापू पर जाकर तहकीकात की है, साथ ही एक शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी का दावा है कि जांच दौरान सारा अली खान, सिमोन और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है, हालांकि इन एक्ट्रेसेज को अभी तक समन नहीं किया गया है, एनसीबी की नजर सुशांत के फॉर्म हाउस तथा पवना डेम पर बने टापू आपती गवंडे पर है, सुशांत अपने दोस्तों के साथ यही समय बिताते थे, जमकर पार्टी होती थी।

टापू पर तहकीकात
एनसीबी एसआईटी टीम ने टापू पर जाकर तहकीकात की है, साथ ही एक शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है, एनसीबी टीम का कहना है कि sushant singh rajput mystery woman स्टेटमेंट के अनुसार टापू पर सुशांत के साथ रिया कई बार आई, सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आई थी, सुशांत अपने साथ श्रद्धा कपूर को भी ले गये थे।

जमकर होता था नशा
इसके अलावा सुशांत के साथ दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, जैद भी आपती गवंडे टापू पर कई बार आये थे, टापू पर जमकर नशे वाली पार्टी होती थी, शराब के साथ-साथ गांजा और ड्रग्स भी लिया जाता था, sushant singh rajput mystery woman 1 एनसीबी के मुताबिक रिया ने अपने बयान में सारा, सिमोन, और रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है।

चैनल का दावा
सूत्रों का दावा है कि सुशांत के फार्म हाउस और टापू पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर एनसीबी की नजर है, इंडिया टुडे के पास मोटर वोट चलाने वाले सुशांत तथा बाकी को टापू पर ले जाने वाले जिस शख्स का बयान एनसीबी की टीम ने दर्ज किया है, rhea chakraborty sushant singh rajput उसके स्टेटमेंट की कॉपी चैनल के पास भी है। चैनल से एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर ने बताया कि सारा, सिमोन, और रकुल का जांच में नाम सामने आया है, ड्रग्स की बात की हमारी वेबसाइट पुष्टि नहीं करता है, अभी तक मामले में फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन किया जा सकता है।

Read Also- सुशांत से लेकर गौहर खान तक, इन सितारों से पब्लिक के बीच में पड़ी थी थप्पड़