surbhi

सुरभि चंदना का जन्म मुंबई में साल 1989 में हुआ था, टीवी पर उन्होने 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से डेब्यू किया था।

टीवी की चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि चंदना अकसर अपने लुक्स और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं, टीवी स्क्रीन पर तो सुरभि ज्यादातर साड़ी में ही नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड और बिंदास है, बीते 11 सितंबर को उन्होने अपना जन्मदिन मनाया था, इस मौके पर उनके बोल्ड लुक आपको दिखाते हैं।

तारक मेहता मेकर्स की खोज
सुरभि चंदना का जन्म मुंबई में साल 1989 में हुआ था, टीवी पर उन्होने 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से डेब्यू किया था। हालांकि तारक मेहता में छोटे से रोल के बाद करीब 4 साल तक वो स्क्रीन पर नजर नहीं आई, लंबे ब्रेक के बाद वो वापस लौटीं, फिर स्टार प्लस के सीरियल एक ननद की खुशियों की चाबी… मेरी भाभी में काम किया, इसके बाद वो सीरियल कबूल है में नजर आई।

फिल्म में भी काम
सुरभि चंदना सिर्फ टीवी तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वो फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, उन्होने विद्या बालन की फिल्म बॉबी जासूस में एक छोटा सा किरदार किया था, हालांकि उन्हें जितनी शोहरत मिलनी चाहिये थी, उतनी अभी तक नहीं मिली है।

मिला ये अवॉर्ड
सुरभि को स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज से बड़ी पहचान मिली, इसके लिये उन्हें कई अवॉर्ड से भी नवाजा गया, कलर्स टीवी के सीरियल नागिन 5 में उन्हें मौका मिला, इस शो ने सुरभि को टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कर दिया, हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो बेपनाह इश्क रिलीज हुआ है।

Read Also – मौनी रॉय ने सोफे पर लेटकर दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस को पसंद आ रही तस्वीरें