किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है रजनीकांत की लव स्टोरी, इंटरव्यू लेने आई लड़की से प्यार

0
170
Loading...

रजनीकांत नर्वस थे कि कहीं लता के माता-पिता मना ना कर दे, लेकिन दोनों परिवार आसानी से राजी हो गये।

सुपरस्टार रजनीकांत आज 69 साल के हो गये, दक्षिण भारत में फैंस रजनीकांत को देवता मानकर पूजते हैं, इस उम्र में भी वो फिल्मों में मुख्य किरदार करते हैं, उनकी फिल्म का हिट होना तय माना जाता है, रजनीकांत की फिल्म रिलीज होते ही फैंस सुबह 4 बजे से ही टिकट विडों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो जाते हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

पहली मुलाकात
ये बात साल 1980 की है, रजनीकांत तब बालाचंदर की तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग के दौरान ही उन्हें इंटरव्यू के लिये रिक्वेस्ट आई, ये रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की ओर से आई थी, कॉलेज की ओर से जो लड़की उनका इंटरव्यू करने आई थी, वो लता रंगाचारी थीं, लता को पहली बार देखते ही रजनीकांत को उनसे प्यार हो गया था।

Loading...

कर दिया प्रपोज
इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत और लता एक-दूसरे के प्रति काफी सहज थे, इसकी खास वजह दोनों का बंगलुरु कनेक्शन था, जैसे ही इंटरव्यू खत्म हुआ, सुपरस्टार ने लता को शादी के लिये प्रपोज कर दिया, रजनीकांत से ऐसा प्रपोजल सुन लता रंगाचारी हैरान कर गई, फिर उन्होने मुस्कुराते हुए कहा कि इसके लिये उन्हें अपने माता-पिता से बात करनी होगी।

अगले साल 1981 में शादी
दोनों ने माता-पिता से मिलने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई, एक-दूसरे को समय दिया, फिर रजनीकांत ने ये बात अपने करीबी दोस्त और तमिल फिल्मों में कॉमेडियन वाई जी महेंद्रन को बताई, महेंद्रन से लता की बहन की शादी होने जा रही थी, रजनीकांत नर्वस थे कि कहीं लता के माता-पिता मना ना कर दे, लेकिन दोनों परिवार आसानी से राजी हो गये, इसके बाद 26 फरवरी 1981 को दोनों ने शादी कर ली।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here