कपिल शर्मा के घर बेटी आने की खबर सुन झगड़ा भूल गये सुनील ग्रोवर, ऐसे लुटाया प्यार

0
610
Loading...

इन बधाइयों में से एक शख्स का ट्वीट कपिल शर्मा के लिये बेहद खास रहा, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर हैं।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले साल 12 दिसंबर को अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी, ठीक एक साल बाद कपिल-गिन्नी माता-पिता बन गये हैं, गिन्नी ने 10 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी खुद स्टार कॉमेडियन ने ट्वीट करके दी, इसके बाद सभी कपिल को पापा बनने पर बधाई देने लगे।

सुनील ने भी दी बधाई
इन बधाइयों में से एक शख्स का ट्वीट कपिल शर्मा के लिये बेहद खास रहा, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर हैं, जी हां, सुनील ने भी कपिल को पापा बनने पर बधाई दी है, सुनील ने ट्विटर पर लिखा, बधाई हो, प्यार और आशीर्वाद, कपिल की खुशियों में सुनील का शामिल हो जाना, काफी हैरान करने वाला है।

परेशान हो चुका हूं
दरअसल द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन के दौरान कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गई थी, इससे नाराज सुनील ने बीच में ही शो छोड़ दिया था, यहां तक कि इस बार भी कपिल ने उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने, कुछ दिन पहले सुनील ने कपिल के शो में आने की अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं।

अली असगर ने भी दी बधाई
सुनील ग्रोवर के अलावा कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे अली असगर ने भी कपिल को बेटी होने पर बधाई दी है, कपिल ने ट्विटर पर लिखा था, हमारे बेटी हुई है, आपके आशीर्वाद की जरुरत है, सभी को प्यार, जय माता दी, जिस पर स्टार रैपर गुरु रंधावा ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, बधाई हो पाजी, मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here