sugandha mishra and sanket bhosale marriage pics

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की कई खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, हाथों में मेहंदी लगाये हरे लहंगे में सुगंधा बेहद प्यारी लग रही हैं।

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक दूजे के हो गये, 26 अप्रैल को जालंधर में घर वालों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिये, सुगंधा की दोस्त और टीवी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोंस ने दोनों की शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, कोरोना की वजह से इस शादी में कम ही लोगों को बुलाया गया, दोनों के घर वालों की मौजदूगी में शादी सादगी से संपन्न हुई।

पहली झलक
कॉमडी की दुनिया के दो दिग्गज कलाकार की शादी पर लोगों की नजरें थी, शादी समारोह में सिर्फ परिवार तथा करीबी दोस्त ही मौजूद थे, सुगंधा के परिवार की ओर से सोशल मीडिया पर इस संबंध में पोस्ट डालकर सभी से वर-वधू को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया गया था, sugandha mishra साथ ही कोरोना को लेकर सादगी के साथ समारोह को आयोजित करने के लिये मेहमानों को ना बुलाने का दर्द भी साझा किया गया, सुगंधा की दोस्त प्रीति ने शादीशुदा जोड़े की पहली झलक अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई।

मेहंदी की खूबसूपत तस्वीर
सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की कई खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, हाथों में मेहंदी लगाये हरे लहंगे में सुगंधा बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं दूल्हे संकेत ने भी मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया है, sugandha mishra marriage वीडियो कॉल में दोनों एक-दूसरे को मेहंदी दिखा रहे हैं, संकेत ने कैप्शन में लिखा, मेहंदी लगा के रखना।

सादगी से शादी
संडे को ही संकेत भोसले अपने परिवार के साथ जालंधर पहुंच गये थे, दोपहर को क्लब कबाना में शाम को मंगनी की रस्म हुई, फिर रात को लेडीज संगीत का कार्यक्रम रखा गया, sugandha sanket wedding pic सोमवार सुबह शगुन के 2 घंटे बाद हल्दी की रस्म महाराष्ट्र के रीति-रिवाज से हुई, इसके बाद शाम को बिना बैंड-बाजे के संकेत क्लब परिसर में बारात लेकर पहुंचे, सुगंधा के परिजनों ने बारात का स्वागत किया, देर रात करीब 3 बजे फेरे की रस्म पूरी हुई।

Read Also – स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में घूमने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें