family man season 2 priyamani

साउथ की अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद प्रियामणि ने फिल्म रावण में काम किया, फिर इसके बाद रक्तचरित्र में नजर आई।

समय से पहले ही कल रात ओटीटी पर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 रिलीज हो गई है, सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा देखने को मिल रही है, फैमिल मैन 2 में मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाने वाली प्रियमणि ने 2003 में तेलुगू फिल्म से शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होने कई तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्म में काम किया है।

बॉलीवुड में काम
साउथ की अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद प्रियामणि ने फिल्म रावण में काम किया, फिर इसके बाद रक्तचरित्र में नजर आई, priya mani raj इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हुई थी, शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में एक्ट्रेस 1,2,3,4 गेट्स ऑन द डांस फ्लोर गाने पर डांस करती नजर आई थी।

नेशनल अवॉर्ड
परुथिवीरण फिल्म में प्रियामणि की शानदार परफॉरमेंस की वजह से उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था, priya mani raj pics एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, priya mani raj insta वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। प्रियामणि की खास बात ये है कि वो हॉट अवतार के साथ ट्रेडिशनल लुक में भी अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना देती है।

2017 में शादी
प्रियामणि ने 2017 में मुस्तफा राज से शादी की थी, उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, प्रियामणि के बारे में कहा जाता है कि वो जितनी अच्छी एक्ट्रेस है, priyamani birthday उतनी ही परफेक्ट वो रियल लाइफ में है, वो परफेक्ट फैमिली वुमन हैं। अगर उनकी आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें, तो जल्द ही वो अजय देवगन के सात फिल्म मैदान में नजर आने वाली हैं।

Read Also – मोहब्बतें एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी की तस्वीरें वायरल, एक ने कर दिया था शर्मिंदा