sonu sood

सोनू और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दौरान हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल कोरोना काल में जबरदस्त चर्चा में रहे, उन्होने फिल्मों में अलग-अलग किरदार से फैंस का दिल जीता, खैर फिल्मों में अपना नाम बनाने के अलावा सोनू ने अपनी निजी जिंदगी में भी जीत हासिल की है, इतना ही नहीं सोनू सूद ने बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाने से पहले ही शादी कर ली थी।

1996 में शादी
सोनू सूद ने 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी कर ली थी, फिर साल 2001 में फिल्म शहीद-ए-आजम से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, सोनू की पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, सोनू भी अपनी निजी जिंदगी को लोगों से दूर ही रखना पसंद करते हैं।

कॉलेज में मुलाकात
सोनू और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दौरान हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों डेट करने लगे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली सोनू का पहला प्यार थीं, और उन्हीं से एक्टर ने शादी कर ली, फिल्मों में एंट्री से पहले ही सोनू अपना घर बसा चुके थे।

दो बेटे
सोनू और सोनाली के दो बेटे हैं, जिनका नाम ईशांत और अयान सूद है, एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने अपनी पत्नी के बारे में कहा था कि सोनाली एक बेहद समझदार लड़की हैं, शुरु में जब मैंने उन्हें बताया कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं, तो वो खुश नहीं थी, लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व है।

Read Also – एक ही दिन में 3 लुक्स में नजर आई मलाइका अरोड़ा, आपको कौन सा पसंद है