sonu sood

सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली की पहली मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दौरान हुई थी, यहीं दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा दरियादिली की वजह से चर्चा में हैं, सोनू दिल खोलकर लोगों की मदद कतर रहे हैं, खैर, आज हम आपको उनकी एक्टिंग की दुनिया या लोगों की मदद के बारे में नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे मं बताते हैं, उनकी पत्नी सोनाली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। सोनू भी अपनी निजी जिंदगी को लोगों से अलग ही रखते हैं।

कॉलेज में मुलाकात
सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली की पहली मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढाई के दौरान हुई थी, यहीं दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, और फिर डेट करने लगे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली सोनू का पहला प्यार थी, और उन्हीं से शादी भी कर ली, फिल्मों में एंट्री से पहले ही सोनू सूद सोनाली के साथ अपना घर बसा चुके थे।

दो बेटे
सोनाली और सोनू के दो बेटे हैं, जिनका नाम ईशांत और अयान है, सोनू आज भी अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं, उन्होने अपने एक इंटरव्यू में सोनाली के बारे में बात करते हुए कहा था कि सोनाली एक समझदार लड़की है, शुरु में जब मैंने उन्हें बताया कि मैं एक्टर बनना चाहता हूं, तो वो खुश नहीं थी, लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व है।

हरदम साथ दिया
सोनू जब एक्टिंग की दुनिया में संघर्ष कर रहे थे, धक्के खा रहे थे, तो पत्नी ने उनका भरपूर साथ दिया, सोनू शुरुआत में मुंबई में एक छोटे से 1 बीएचके फ्लैट में रहते थे, लेकिन उन्हें कभी भी अपनी स्थिति को लेकर शिकायत नहीं रही, उनकी पत्नी ने मुश्किल समय में उनका भरपूर साथ दिया। सोनू अपनी पत्नी को ही अपनी सफलता का आधार मानते हैं।

Read Also – स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में घूमने निकली मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें