sonu sood (1)

सोनू सूद के पास मुंबई के अंधेरी इलाके लोखंडवाला में 2600 स्क्वायर फीट का शानदार 4 बीएचके फ्लैट है, सोनू ने अपने घर का इंटीरियर वास्तु के हिसाब से तैयार करवाया है।

सोनू सूद के यहां आयकर विभाग की छापेमारी क्या हुआ, सोशल मीडिया पर एक्टर ट्रेंड करने लगे, सोनू ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर मुंबई से लेकर पंजाब तक काफी संपत्ति बना ली है, हर साल धूमधाम से वो गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं अपने मुंबई के घर में पूजा का एक अलग स्थान बनाया हुआ है।

इतनी संपत्ति के मालिक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद करीब 130 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, सोनू के बारे में कई बार इस तरह की खबर आ चुकी हैं, कि जब वो मुंबई पहुंचे तो उनके पास सिर्फ 55 सौ रुपये थे। sonu-sood-corona-help तब सोनू की ऐसी हालत थी कि 100 रुपये के पास पर मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे, आज एक्टर करोड़ों में कमा रहे हैं, वो समय के साथ काफी संपत्ति बना चुके हैं।

लग्जरी घर
सोनू सूद के पास मुंबई के अंधेरी इलाके लोखंडवाला में 2600 स्क्वायर फीट का शानदार 4 बीएचके फ्लैट है, सोनू ने अपने घर का इंटीरियर वास्तु के हिसाब से तैयार करवाया है। इसके साथ ही वो फिटनेस फिक्र भी हैं, तो उन्होने अपने घर में जिम भी बना रखा है।

होटल के मालिक
इतना ही नहीं मुंबई के जुहू इलाके में एक 5 मंजिला शक्ति सागर नाम होटल है, इस होटल में अवैध निर्माण के आरोप की वजह से बीएमसी से पिछले दिनों काफी विवाद हुआ था, लॉकडाउन में एक्टर ने अपने इस होटल को आईसोलेशन सेंटर बना दिया था। सोनू के पास पंजाब के मोगा में आलीशान कोठी है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है।

प्रोडक्शन हाउस
सोनू ने अपनी बहन मालविका के लिये भी एक लग्जरी घर बनवाया है, जिसके बारे में जानकारी उन्होने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी थी। सोनू ने 2016 में शक्ति सागर नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था, इसके साथ ही वो लग्जरी गाड़ियों के भी मालिक हैं, उनके पास ऑडी से लेकर मर्सिडीज बेंज तक है।

Read Also – मलाइका अरोड़ा ने खोल कर रख दिया अपना बेडरुम सीक्रेट, बेबाक इंटरव्यू