सोनू सूद लव स्टोरी- खूबसूरत पत्नी रहती हैं लाइमलाइट से दूर, एक्टर मानते हैं लकी चार्म

0
166

सोनू सूद मूल रुप से पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं, वहीं उनका जन्म हुआ, इसके बाद उन्होने यशवंत राव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इलेक्ट्रॉनिक्स की पढाई की।

कोरोना वायरस ने पूरे देश में दहशत फैला रखा है, देश में लगातार मरीजों और मृतकों की संख्या तेजी से बढ रही है, इस समस्या से निपटने के लिये सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी हाथ बढा रहे हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनू सूद की खूब चर्चा हो रही है, दरअसल सोनू अप्रवासी मजदूरों को मुंबई से यूपी बिहार भेज रहे हैं, जिसके लिये उन्हें लोग मसीहा की उपाधि दे रहे हैं।

सामाजिक कार्यों के लिये प्रसिद्ध
सोशल मीडिया पर 46 वर्षीय एक्टर को मसीहा कहा जा रहा है, तो कोई कुछ और उपनाम दे रहे हैं, कुल मिलाकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि ज्यादातर लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में पता नहीं है, आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

पंजाब में जन्म
सोनू सूद मूल रुप से पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं, वहीं उनका जन्म हुआ, इसके बाद उन्होने यशवंत राव चव्हाण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इलेक्ट्रॉनिक्स की पढाई की, जहां उनकी मुलाकात सोनाली से हुई, कुछ महीने डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिय़ा, सोनू पंजाबी परिवार से हैं जबकि उनकी पत्नी तेलुगू परिवार से है, हालांकि दोनों के घर वाले इस शादी के लिये राजी हो गये।

लाइमलाइट से दूर
सोनू ने इंजीनियरिंग के दिनों में ही मॉडलिंग शुरु कर दी थी, फिर कॉलेज खत्म होने के बाद उन्होने 1996 में शादी कर ली और पत्नी भी साथ रहने लगी, सोनू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सोनाली ने उनका भरपूर साथ दिया, उन दिनों ज्यादा पैसे होते नहीं थे, इस वजह से हम जिस फ्लैट में रहते थे, उस फ्लैट में तीन और लोग रहते थे, लेकिन सोनाली ने कभी इस बात की शिकायत नहीं की, पूरा सहयोग दिया, बाद में हमने दूसरा फ्लैट ले लिया, आगे जिंदगी आसान होती चली गई।

पत्नी नहीं चाहती थी एक्टर बनूं
सोनू सूद ने बताया था कि उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, वो शुरुआती दिनों में नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनूं, हालांकि आज उन्हें मुझ पर गर्व है। आपको बता दें सोनाली और सोनू के दो बेटे इशांत और अयान हैं। अकसर गणपति पूजा के मौके पर उनका पूरा परिवार उत्सव मनाता नजर आता है।