Sonnalli Seygall

इस वीडियो को पैपराजी मानव मंगलानी ने पोस्ट किया है, एक्ट्रेस से पूछा कि मुंबई में ऐसी बारिश कहां हो रही है, इस पर सोनाली ने बताया कि ये वीडियो गोवा का है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपनी बोल्ड और जिमनास्टिक वाली तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, सोनाली ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बालकनी में बारिश में नहा रही हैं, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिकिनी में नहा रही
सोनाली सहगल इस वीडियो में बिकिनी में बारिश में नहा रही हैं, बिकिनी के ऊपर उन्होने एक स्कार्फ भी ले रखा है, वो बारिश में नहाते हुए अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं, Sonnalli Seygall pics उन्होने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन रखी है, इस वीडियो के बैकग्राउंड में आसी कौर का सांग बारिश चल रहा है।

पैपराजी ने पोस्ट किया वीडियो
इस वीडियो को पैपराजी मानव मंगलानी ने पोस्ट किया है, एक्ट्रेस से पूछा कि मुंबई में ऐसी बारिश कहां हो रही है, इस पर सोनाली ने बताया कि ये वीडियो गोवा का है, Sonnalli Seygall pic इसके साथ ही उन्होने हंसने वाला स्माइली भी पोस्ट किया है, सोनाली ने इस वीडियो के साथ बारिश में नहाने के फायदे भी बताये हैं।

बारिश नैचर का अद्भुत चीज
एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने लिखा, क्या बारिश नैचर की सबसे अद्भुत चीजों में से नहीं है, ये तुरंत मेरा स्ट्रेस कम कर देता है, मूड को अच्छा कर देता है, ये मुझे अंदर तक कनेक्ट करने में मदद करता है, sonnalli seygall photoshoot इसके साथ ही सोनाली ने बारिश से स्किन और बालों को होने वाले फायदे के बारे में बताई है। उन्होने लिखा, ये बालों और स्किन के लिये अच्छा है, हार्मोन को बैलेंस करता है, इंजाइटी और तनाव को कम करता है, स्किन रैश को ठीक करता है, कानों की प्रॉब्लम को खत्म करता है।

Read Also – रश्मि देसाई ने शॉर्ट ड्रेस से लूट ली महफिल, बोली क्लासी रहो लेकिन