तापसी के अनुराग कश्यप को सपोर्ट करने पर भड़की सोना मोहपात्रा, लगाई लताड़!

0
31
anurag sona

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा को तापसी पन्नू का फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का इस तरह से पक्ष लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक बयानों के लिये जानी जाती हैं, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषन का आरोप लगाया है, जिसमें तापसी ने अनुराग का खुलकर पक्ष लिया था और उन्हें सबसे बड़ा नारीवादी बताई था। कई सेलेब्स ने भी अनुराग का बचाव किया, तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा, तापसी का अनुराग का बचाव करना प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा को भी बिल्कुल पसंद नहीं आया, उन्होने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना दी।

सोना को पसंद नहीं आया
बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा को तापसी पन्नू का फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का इस तरह से पक्ष लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, उन्होने सोशल मीडिया पर उन लोगों पर निशाना साधा, जो अनुराग का बचाव कर रहे हैं, सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये।

क्या लिखा
अपने ट्वीट में सोना मोहपात्रा ने लिखा, अनुराग कश्यप के सबसे बड़े नारीवादी होने के बारे में तापसी पन्नू द्वारा दिये गये बयान को मैंने पढा था, ये दिखाता है, कि वो इस बारे में कितना कम जानती हैं, कोई भी उनकी फिल्मों में महिलाओं के चित्रण को देखकर आप जैसा सोच सकता है।

जांच होनी चाहिये
सोना ने आगे कहा कि ऐसा कहा जाता है कि मीटू आंदोलन में हर कोई अपनी बात कहता है, इस मामले में पायल अपनी बात कह रही हैं, ये कष्टदायक है, मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है, मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया, उन्होने इस बात पर जोर दिया कि अगर अनुराग, पायल घोष द्वारा लगाये गये आरोपों के दोषी हैं, तो ये पता लगाने के लिये जांच की जानी चाहिये। आपको बता दें कि पायल घोष ने 19 सितंबर को अनुराग के खिलाफ संगीन आरोप लगाये थे, सोशल मीडिया पर उन्होने पीएम मोदी को टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी, हालांकि पायल के आरोपों को अनुराग कश्यप ने सिरे से खारिज किया है।

Read Also – तो अनुराग कश्यप से सारे संबंध खत्म कर देगी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस का बड़ा बयान