Sofia-Hayat-Holi-shoot

बीते दिन 29 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया, कोरोना की वजह से इसे अपने घर में ही मनाया गया, इस बीच सोफिया ने अपनी यादें ताजा की है।

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी मॉडल एक्ट्रेस सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है, फैंस को उनकी कई बोल्ड तस्वीर इंप्रेस कर जाती है, तो बिग बॉस के बाद लंबे समय से किसी शो में नजर नहीं आई है, लेकिन होली के मौके पर उनहोने खुद को लेकर एक घटना के बारे में बताया, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं।

बुरा अनुभव
बीते दिन 29 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया, कोरोना की वजह से इसे अपने घर में ही मनाया गया, इस बीच सोफिया ने अपनी यादें ताजा की है, sofia hayat उनकी ये यादें एक बुरा अनुभव है, जिसे जानने के बाद हर कोई गुस्सा हो सकता है। अगर सोफिया की मानें, तो एक होली पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की कोशिश हुई थी, उनकी स्कर्ट में हाथ डाला गया था, sofia hayat insta वो उस घटना के बाद अंदर तक हिल गई थी।

तस्वीर क्लिक
रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया के हवाले से कहा गया है, कि वो एक होली पार्टी में शामिल हुई थी, जहां पर कई सितारे मौजूद थे, sofia hayat holi वो सभी के साथ तस्वीर क्लिक करवाने में सहज महसूस नहीं करती है, मॉडल के हवाले से कहा गया है कि लेकिन पता नहीं क्यों उन्होने वहां पर कई गोलगप्पे खाये थे, जिसमें शायद भांग जैसा कुछ मिला हुआ था, वो खाने के बाद सोफिया काफी ज्यादा खुश हो गई, सभी के साथ फोटो क्लिक करवाने लगी।

स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश
सोफिया के अनुसार इस पार्टी में एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की, पहली बार में उन्होने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब फिर ऐसा हुआ, उन्होने उस शख्स को नीचा गिरा दिया। sofia hayat holi pics एक्ट्रेस ने वैसे इस घटना पर तो नाराजगी जाहिर की, लेकिन ये भी कहा, कि उनके एक दोस्त ने उन्हें जरुरी मदद की और उन्हें उनके घर तक पहुंचवा दिया। वैसे आपको बता दतें कि ये पहली बार नहीं है, जब सोफिया ने कोई शॉकिंग किस्सा लोगों को बताया हो, इससे पहले भी उन्होने कई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया है।

Read Also – सद्दाम हुसैन की तरह रची साजिश, सास, साली की मौत, पत्नी कोमा में, ऐसा खुला मामला!