sofia-hayat

सोफिया हयात ने कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग सीन है, मुझे डायरेक्टर को दिखाना है कि मैं इसके लिये कितनी अच्छी तरह एक्टिंग कर सकती हूं।

पोर्नोग्राफी मामले में आरोपित बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई के एक कोर्ट ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, अब बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने कहा कि यहां बॉलीवुड में एंट्री के इच्छुक लोगों के लिये बेईमान लोगों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के साथ छल किया जाना हैरानी की बात नहीं है, उन्होने विस्तार से अपना अनुभव बताया।

इंटीमेट सीन के लिये बोला झूठ
सोफिया हयात ने कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग सीन है, मुझे डायरेक्टर को दिखाना है कि मैं इसके लिये कितनी अच्छी तरह एक्टिंग कर सकती हूं, sofia hayat हयात ने याद दिलाया, कि उन्होने बिग बॉस 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में प्रवेश किया था।

लव मेकिंग सीन
मॉडल ने कहा मुझे पता था कि ये एक चाल थी क्योंकि पेशेवर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा सीन करने के लिये नहीं कहेंगे, मैंने अपने करियर में दो लव मेकिंग सीन किये हैं, हालांकि मैं इस तरह के सीन के लिये बाधित नहीं हूं, ये एक बंद सेट था, किसी ने मुझसे नहीं पूछा कि शूटिंग से पहले सीन को करने के लिये।

स्ट्रगलर्स को दी ये सलाह
सोफिया हयात ने कहा कि बॉलीवुड में एंट्री पाने का ख्वाब देखने वाले लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिये, उन्होने कहा कि पोर्नोग्राफी के लिये लोगों को प्यार से दूर कर दिया और कोर्ट द्वारा रेप के समान व्यवहार किये जाने के पक्ष में बात की। sofia hayat holi ये लोगों को प्यार से दूर करता है, सिर्फ वासना की अनुमति देता है, पोर्न बेचने वाला कोई भी इंसान प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

Read Also – मलाइका अरोड़ा का नया अवतार देख लोगों का दिल फिसल रहा, आप भी देखिये तस्वीरें