Javed akhtar

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ये जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है, मुंबई एयरपोर्ट पर इसका पहनावा देखिये।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आई थी, इस वीडियो के साथ ही बॉलीवुड के गीतकार और लेखकर जावेद अख्तर का भी एक बयान तूल पकड़े हुए है, जिसमें उन्होने आरएसएस की तुलना तालिबान से की है, इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट सामने आई, जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया, आइये इन दोनों के बीच के रिश्ते का सच बताते हैं।

ऐसे पोस्ट आये सामने
ट्विटर पर एक व्यक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ये जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है, मुंबई एयरपोर्ट पर इसका पहनावा देखिये, तालिबानी चाहने वाले लोग बताएं, urfi javed इसको सरिया कानून के अनुसार क्या सजा बनती है, इस तरह के कैप्शन के साथ इस वीडियो को फेसबुक और ट्विटर पर हजारों लोग पोस्ट कर चुके हैं।

शबाना आजमी ने बताया सच
दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो वायरल होने के बाद और दोनों के नाम में जावेद होने की वजह से कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट किये, shabana azmi इस ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है, लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर मामले में खुद जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी को आगे आकर अपनी बात कहनी पड़ी।

क्या है रिश्ता
शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है, ये किसी व्यक्ति की शरारत है, shabana azmi with husband जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ सोशल मीडिया पर माहौल बनाने की कोशिश की है, शबाना के इस बयान के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे पोस्ट सामने आते जा रहे हैं, मालूम हो कि जावेद अख्तर की दो पोतियां हैं, जिनका नाम शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

Read Also – उर्फी जावेद ने बिकिनी में पोस्ट की तस्वीरें, खास जगह का टैटू देख लोग लट्टू