shamita shetty

जब से शमिता के जीजा राज कुंद्रा विवादों में आये हैं, तब से लोग उन्हें इस मामले से जोड़कर देख रहे हैं, वो इस वजह से ट्रोल भी हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी जब से रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी है, तब से लगातार सुर्खियों में हैं। इस समय उनका परिवार काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है, ऐसे में शमिता को शो में देखकर काफी लोग चौंक गये हैं, उन्हें इस वजह से ट्रोल किया जा रहा है, बता दें कि वो शो की एक पॉपुलर कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं, दर्शक उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

फिल्मों से दूर
शमिता शेट्टी फिल्मों में काफी समय से नजर नहीं आई हैं, लेकिन उन्हें पिछले साल आई वेब सीरीज ब्लैक विडो में देखा गया था, ऐसे में दर्शकों के जेहन में ये सवाल उठना लाजिमी है, कि उनकी कमाई का स्त्रोत क्या है, वो कितना कमाती हैं।

क्या करती है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी एक्ट्रेस के अलावा इंटीरियर डिजाइनर भी है, shamita shetty (2) वो ब्रैंड एंडोर्समेंट काम से जुड़ी हैं, उन्हें इन कामों से लाखों की कमाई होती है, उनकी नेटवर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर के बीच बताई जाती है।

चर्चा में एक्ट्रेस
जब से शमिता के जीजा राज कुंद्रा विवादों में आये हैं, तब से लोग उन्हें इस मामले से जोड़कर देख रहे हैं, वो इस वजह से ट्रोल भी हो रही है, बिग बॉस ओटीटी में जब उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा गया, तो शमिता ने कहा था कि इस विवाद से पहले ही बिग बॉस का कांट्रेक्ट साइन कर चुकी थी, मीडिया में कुछ ऐसी खबरें भी सामने आई हैं, जो उन्हें झूठा बता रही हैं, कहा जा रहा है कि शमिता को शो से जुड़ने से एक दिन पहले ही ऑफर मिला था। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी पहली बार बिग बॉस के घर में नहीं आई हैं, वो इस शो के तीसरे सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं, ऐसे में दर्शक शो मेकर्स से उन्हें दोबारा बुलाने पर सवाल कर रहे हैं।

Read Also –शिल्पा शेट्टी पर हंसल मेहता ने कही बड़ी बात, फिल्मी सितारों को लताड़ा, मीडिया पर भी निशाना