hondy singh

लाखों दिलों पर राज करने वाले हनी सिंह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, जिस तरह हनी सिंह ने रातों-रात शोहरत हासिल की थी, उसी तरह कमाई में भी झंडे गाड़े।

कई सुपरहिट गाने गाने वाले हनी सिंह विवादों में हैं, उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर संगीन आरोप लगाये हैं, हनी ने अपने करियर की शुरुआत यू-ट्यूब वीडियो से की थी, जिसके बाद वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गये थे, आइये आपको बताते हैं कि हनी कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

कितनी संपत्ति
लाखों दिलों पर राज करने वाले हनी सिंह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, जिस तरह हनी सिंह ने रातों-रात शोहरत हासिल की थी, उसी तरह कमाई में भी झंडे गाड़े, आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उन्होने अपनी मेहनत के दम पर खरीदा है।

करोड़ों की संपत्ति
हनी सिंह सबसे अमीर पंजाबी सिंगरों में से एक हैं, उनके पास करीब 173 करोड़ की चल अचल संपत्ति है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह सलाना करीब 42 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं, honey singh2 (1) वो अब तक 100 से ज्यादा गाने गा चुके हैं, वो एक स्टेज प्रोग्राम के 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं, हालांकि अब वो स्टेज शो बंद कर चुके हैं।

घर और गाड़ियों की लाइन
हनी सिंह के पास घर की लाइन लगी हुई है, उनके पास देश के अलग-अलग हिस्सों में घर है, हाल ही में उन्होने दिल्ली से सटे नोएडा में एक मकान खरीदा है, इसके अलावा पंजाब में 3 करोड़ से ज्यादा की कीमत का मकान है। साथ ही दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में भी आलीशान घर है। हनी सिंह को गाड़ियों का बेहद शौक है, उनके पास ऑडी क्यू 7, ऑडी आर8, जेगुआर, रोल्स रॉयस, और बीएमडब्लयू कार है।

Read Also – हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून पर बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच