sidharth-shukla-demise

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा था, इस बारे में चिंता करने के लिये जीवन बहुत छोटा है, कि दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या सोचते हैं।

टीवी स्टार और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके परिवार में दो बहनें और मां हैं, सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, वो अपनी फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिये युवाओं के काफी चहेते थे, अब उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

पुराना ट्वीट
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही फैंस, टीवी और बॉलीवुड कलाकार शोक जाहिर कर रहे हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो उन्होने इसी साल 24 फरवरी को किया था।

जीवन बहुत छोटा है
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा था, इस बारे में चिंता करने के लिये जीवन बहुत छोटा है, कि दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या सोचते हैं, शुक्ला का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, यूजर्स इसे जमकर री-ट्वीट कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा, ऐसा सच होगा सोचा नहीं था, वहीं कई लोगों ने इमोजी बनाकर दुख जाहिर किया है।

करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर मॉडल करियर की शुरुआत की थी, टीवी शो बाबुल का आंगन छूटे ना से एक्टिंग की शुरुआत की, बाद में वो जाने पहचाने से.. ये अजनबी, लव यू जिंदगी जैसे शो में नजर आये, फिर बालिका वधू ने उन्हें स्टार बना दिया। इसके बाद वो कुछ रिएलिटी शो में भी नजर आये।

Read Also – सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर रोती-बिलखती नजर आई एक लड़की, आंसू पोछते हुए कही ये बात, वीडियो