sidharth-shukla-cars-bmw (1)

साल 2008 में टीवी सीरीयल बाबुल का आंगन छूटे ना से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली।

छोटे परदे के स्टार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे, हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया, बताया जा रहा है कि वो रात को दवाई लेकर सोये थे, लेकिन सुबह उठे ही नहीं, उनकी डेड बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल में है, इस खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को झकझोर कर रख दिया है।

कितनी संपत्ति
साल 2008 में टीवी सीरीयल बाबुल का आंगन छूटे ना से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली, 40 वर्षीय एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे। acknowledge.com की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के पास करीब 8.80 करोड़ रुपये की संपत्ति है, वो हर महीने 10 लाख रुपये से ज्यादा कमाते थे।

लैविश लाइफ
एक्टर एक रॉयल लाइफस्टाइल मेंटेन करते थे, लेकिन समय ने उनका ये रुतबा जल्द ही छीन लिया, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंबई के पॉश इलाके में एक घर खरीदा थी, इसके अलावा उन्हें कार और बाइक का भी शौक था, उनके पास हर्ले डेविडसन बाइक और बीएमडब्लयू एक्स5 कार थी।

यकीन नहीं हो रहा
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सबको शॉक दिया है, sidharth-shukla लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, उनका अचानक चले जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिये एक बड़ा नुकसान है। लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Read Also – मल्लिका शेरावत ने पहनी इतनी खुली-खुली ड्रेस, पर्स से पड़ा छुपाना, वीडियो