sidarth shehnaaz

शहनाज गिल से पहले भी कई ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिनसे सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार हुआ, आइये इस रिपोर्ट में हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

बिग बॉस-13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया, वो सिर्फ 40 साल के थे, इस खबर ने फैंस को तगड़ा झटका दिया है, बालिका वधू से पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से वो दुनिया से विदा हो गये। हाल ही में सिद्धार्थ शहनाज गिल के साथ डांस दीवाने 3 में नजर आये थे, शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था, लोगों का ऐसा मानना था कि दोनों डेट कर रहे हैं, आपको बता दें कि शहनाज गिल से पहले भी कई ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिनसे सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार हुआ, आइये इस रिपोर्ट में हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

शहनाज गिल
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को तो फैंस ने सिर माथे पर बिठाकर रखा था, इन दोनों को बिग बॉस-13 में एक-दूसरे के करीब आते देखा था, फैंस का ऐसा मानना था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

आरती सिंह
बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह को एक साथ देखा गया था, रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

रश्मि देसाई
बिग बॉस -13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की नोक-झोंक तो हर किसी को याद है, टीवी शो दिल से दिल तक के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां बढी थी, खबरें थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दृष्टि धामी
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ भी सिद्धार्थ का नाम जुड़ा था, दृष्टि से सिद्धार्थ की मुलाकात टीवी शो झलक दिखला जा के सेट पर हुई थी, तब ऐसी खबरें सामने आई थी कि ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं।

तनीषा मुखर्जी
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी भी सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं, दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया था, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

शिल्पा शिंदे
बिग बॉस 11 की विनर रही टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन ये रिश्ता नहीं टिक सका, एक इंटरव्यू में शिल्पा ने ये खुलासा किया था कि वो अपनी चीजों को लेकर काफी पजेसिव हैं, वो मरने-मारने पर उतर आते हैं, सिद्धार्थ ने शिल्पा के साथ कई बार मारपीट भी की थी।

स्मिता बंसल
टीवी शो बालिका वधू में सिद्धार्थ ने शिव किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था, इस सीरीयल में सिद्धार्थ की सास का किरदार टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल ने निभाया था, तब ऐसी खबरें थी कि स्मिता बंसल और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

Read Also – पुलिस वाली के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों की ली जान, फिर रचा अपनी मौत का स्वांग