Home मनोरंजन भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करती हैं ननद श्वेता,...

भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करती हैं ननद श्वेता, पति को भी है ये शिकायत

0
190
Shweta Bachchan hates this habit of Aishwarya Rai

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बेहद खूबसूरत हैं और एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह अच्छी बहू, मां, पत्नी व भाभी भी हैं. ऐश्वर्या की अपनी ननद श्वेता बच्चन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों को कई बार साथ स्पॉट भी किया गया है. दोनों का रिश्ता बेहद खास है लेकिन सोशल मीडिया पर इनका रिश्ता दूर-दूर तक नजर नहीं आता. जिसका कारण है ऐश्वर्या. क्योंकि ऐश्वर्या सोशल मीडिया कम यूज करती हैं और खुद को इंटरनेट से दूर ही रखना पसंद करती हैं. वैसे तो ननद-भाभी के रिश्ते में सब अच्छा है मगर श्वेता को अपनी भाभी की एक आदत बिल्कुल नहीं पसंद और वो ऐश्वर्या की एक आदत से बेहद नफरत करती हैं.

कैसा है रिश्ता?
सोशल मीडिया पर कम नजर आने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को कई बार ननद श्वेता के साथ आउटिंग पर देखा गया है. दोनों के बीच काफी प्यार है. लेकिन श्वेता को अपनी भाभी की आदत से सख्त नफरत है और इसका जिक्र खुद श्वेता ने ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में किया था. इस एपिसोड में श्वेता ने अपनी भाभी की एक आदत को बहुत ही खराब बताया था. हालांकि, उन्होंने भाभी की शिकायत के अलावा काम, बॉन्डिंग, फैमिली, लाइफ और जनरल बातों पर भी चर्चा की थी. लेकिन लोगों के बीच सिर्फ अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता की शिकायत सुर्खियों में रही.

कौन-सीन आदत
जब श्वेता से ऐश्वर्या की उस आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि भाभी समय से कॉल बैक नहीं करती उनका टाइम मैनेजमेंट बहुत खराब है. लेकिन श्वेता ने अपनी भाभी की तारीफ में कहा कि, “वह सेल्फ-मेड, मजबूत महिला होने के साथ एक अच्छी मां भी हैं, लेकिन उनका टाइम मैनेजनमेंट ठीक नहीं है और इसी आदत से मुझे नफरत है.”

अभिषेक ने भी बताई ऐश की आदत
श्वेता के बाद जब पति अभिषेक बच्चन से पत्नी की एक खराब आदत के बारे में सवाल किया गया तो वह बोले, “मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है. पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता.” शिकायतों और तारीफों के बीच सबने मिलकर शो में काफी मस्ती भी की थी. लेकिन ऐश की इन खराब आदतों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

ये भी पढ़ेंः- ससुर अमिताभ को ऐश्वर्या ने सबके सामने किया Kiss, तस्वीर पर मचा बवाल!