vinti

विनती हूबहू अपने पिता की कॉपी दिखती हैं, वो अपने पिता की तरह ही फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई हैं, और कई कलाओं में माहिर हैं।

बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स फिल्मों में एंट्री ले चुके हैं, लेकिन कई ऐसे भी स्टारकिड्स हैं, जो लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं, कुछ ऐसी ही है शोले के सांभा यानी एक्टर मैक मोहन की बेटी विनती मकीजानी, आइये उनके बारे में आपको बताते हैं। ये भी बताते हैं कि रवीना टंडन के साथ उनका क्या कनेक्शन है।

पिता की कॉपी
विनती हूबहू अपने पिता की कॉपी दिखती हैं, वो अपने पिता की तरह ही फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई हैं, और कई कलाओं में माहिर हैं। मैकमोहन की बेटी जितनी खूबसूरत है, उतनी ही ग्लैमरस भी है, इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देने के लिये तैयार है।

सोशल मीडिया
विनती सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस से जुड़े रहने के लिये आये दिन दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी पॉपुलैरिटी हो रही है।

परिवार संभाल रही
विनती अपने परिवार के बेहद करीब है, वो पिता मैकमोहन के निधन के बाद भाई-बहन के साथ मिलकर परिवार को संभाल रही हैं, विनती फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ी हुई हैं, वो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर भी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो ये कम ही लोग जानते हैं, कि उनका एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ एक खास कनेक्शन है, मैक मोहन रवीना के सगे मामा थे, यानी विनती रवीना की ममेरी बहन हैं।

Read Also – बिना पैंट पहने एक्ट्रेस ने पोस्ट की तस्वीर, लोग पूछ रहे इनरवियर पहनना भूल गई