10 साल बाद पति राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं शिल्पा शेट्टी, मां को बताई सच्चाई

0
80860
shilpa shetty raj kundra

बॉलीवुड एक्टेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) को फिटनेस क्वीन कहा जाता है. 45 साल की उम्र में भी शिल्पा एकदम फिट नजर आती हैं और सोशल मीडिया (Social media) पर अपने फिटनेस वीडियोज शेयर करती हैं. शिल्पा अपने फैंस को भी योगा टिप्स देती हैं. इन दिनों शिल्पा फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. लेकिन इस बीच कुछ खबरें ऐसी सामने आई हैं जिससे फैंस का दिल टूट सकता है. क्योंकि, शिल्पा ने डांस शो में न सिर्फ अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है बल्कि फैंस और अपनी मां को हैरान कर दिया है.

शिल्पा शेट्टी ने मां को दिया सदमा!
शिल्पा शेट्टी को डांस करना काफी पसंद हैं और इसलिए वह डांस शो में बतौर जज नजर आती हैं. इन दिनों शिल्पा सुपर डांसर शो (Super dance show) से जुड़ी हैं जिसमें अनुराग बसु और गीता भी साथ हैं. shilpa shetty anurag basu तीनों ऑनस्क्रीन कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं. पर इस बार सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस की मां को झटका लग गया.

राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं शिल्पा
शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj kundra) से शादी की है और दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर कपल अपने कई खूबसूरत लम्हों की फोटोज शेयर करता है. पर अब शादी के 10 साल बाद शिल्पा अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं औरshilpa raj kundra ये कहना एक्ट्रेस का नहीं बल्कि अनुराग बसु का है. जी हां, सुपर डांसर के सेट पर जब शिल्पा पहुंची और स्टेज पर कुछ काम में बिजी हो गई तो अनुराग बसु ने चुपके से शिल्पा के फोन से उनकी मां को एक मैसेज किया जिसमें लिखा- ‘मैं शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से तलाक लेने जा रही हूं.’ कोई भी मां ऐसा मैसेज सुनेगी तो सदमा ही लगेगा और शिल्पा की मां ने हैरान होते हुए फौरन कॉल किया.

शिल्पा को पड़ी जोरदार डांट
शिल्पा को अनुराग बसु की इस हरकत के बारे में बिल्कुल नहीं पता था. पर जैसे ही शिल्पा ने मां का कॉल रिसीव किया तो वह अपनी बेटी पर बरस पड़ीं और गुस्से में सवाल किया कि, ये सब क्या चल रहा है शिल्पा? shilpashetty-latest-pic शिल्पा को कुछ समझ नहीं आया. पर अनुराग बसु और गीता ने जब देखा कि, उनकी मां टेंशन में हैं तो दोनों ने मिलकर मामले को संभाला और सारी सच्चाई बता दी. तब जाकर एक्ट्रेस की मां का गुस्सा शांत हुआ.

शिल्पा ने मां को बताई सच्चाई
इस पर शिल्पा ने अपनी मां को सारी सच्चाई बताई और साथ ही raj-kundra-shilpa-shetty कहा कि, अगर आगे से उन्हें मैसेज आए, मैं प्रैगनेंट हूं या तलाक लेने जा रही हूं. तो आप बिल्कुल भी भरोसा मत करना बल्कि समझना कि ये भी अनुराग बसु का एक प्रैंक है.

Read Also: अक्षय कुमार को लेकर फिर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा मेरा इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया