shilpa raj56

कम ही लोगों को पता है कि एक समय ऐसा भी आया था, जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था, यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में मैसेज भी मिला था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने एक से बढकर एक हिट फिल्मों में काम किया है, हालांकि शादी के बाद उन्होने फिल्मों से दूरी बना ली, इन दिनों वो टीवी शो में जज के रुप में नजर आती है, इसके साथ ही लंबे समय बाद वो हंगामा 2 और निकम्मा से फिल्मों में वापसी करने जा रही है। शिल्पा ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी, दोनों का एक बेटा वियान और बेटी समिशा है, शिल्पा आये दिन अपने परिवार की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

तलाक लेना चाहती थी
हालांकि कम ही लोगों को पता है कि एक समय ऐसा भी आया था, जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था, यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में मैसेज भी मिला था, जिसे पढकर उनकी मां टेंशन में आ गई थी, हालांकि शिल्पा की सफाई के बाद ये पूरा मामला शांत हुआ, आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

क्या हुआ था
दरअसल ये बात तब की है जब शिल्पा शेट्टी डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर जज कर रही थी, तब उनके साथ फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज बने थे, अनुराग ने तब शिल्पा के साथ एक प्रैंक किया था, उन्होने एक्ट्रेस के मोबाइल से उनकी मां को मैसेज भेजा था कि मैं राज से तलाक लेना चाहती हूं, ये प्रैंक शिल्पा को महंगा पड़ा था, क्योंकि उनकी मां उन पर भड़क गई थी।

खुद बताई सच्चाई
शिल्पा शेट्टी को इस बारे में कोई खबर नहीं थी, कि उनके मोबाइल से मैसेज भेजा गया है, उनकी मां मैसेज पढते ही भड़क उठी, उन्होने एक्ट्रेस को डांट लगाई, जब हालात बिगड़ने लगे, तो गीता कपूर ने शिल्पा को अनुराग के प्रैंक के बारे में बताया, इसके बाद शिल्पा ने पूरी बात अपनी मां को बताई, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि जब तक मैं आपको तलाक या प्रेग्नेंसी से रिलेटेड खबर ना दूं, तब तक आप किस पर यकीन ना करें।

Read Also – शिल्पा के सो जाने के बाद राज कुंद्रा को आती है शमिता की याद, खुद सुनाया था पूरा किस्सा, वीडियो