shilpa-shetty

ये कोई पहला मामला नहीं है, जब शिल्पा का नाम किसी विवाद से जुड़ा हो, पहले भी ऐसे मामले सामने आये हैं, जिनके चलते एक्ट्रेस से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, दरअसल अश्लील फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने की वजह से शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, राज पर आरोप है कि उन्होने ना सिर्फ पोर्न फिल्मों के कारोबार में पैसा लगाया है, बल्कि इससे वो मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे, इस पूरे मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हुई है, क्योंकि वो भी राज कुंद्रा की बिजनेस पार्टनर हैं। बहरहाल, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब शिल्पा का नाम किसी विवाद से जुड़ा हो, पहले भी ऐसे मामले सामने आये हैं, जिनके चलते एक्ट्रेस से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

रिचर्ड गेर कंट्रोवर्सी
ये मामला 2007 का है, इस घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था, खूब बवाल भी मचा था, दरअसल हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर एड्स जागरुकता से जुड़े एक कार्यक्रम के लिये भारत आये थे, एक इवेंट के दौरान उन्होने शिल्पा को किस कर लिया था, एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें संभलने तक का मौका नहीं मिला था।

बिग ब्रदर विवाद
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी रिएलिटी शो बिग ब्रदर का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इसी शो के दौरान एक अन्य कंटेस्टेंट जेड गुडी ने शिल्पा को लेकर नस्लयी टिप्पणी की थी, जिस पर खूब बवाल मचा था, आपको बता दें कि इस घटना के बाद जेड को शिल्पा से माफी तक मांगनी पड़ी थी।

पुजारी से जुड़ी कंट्रोवर्सी
2009 में शिल्पा शेट्टी ओडिशा के साक्षीगोपाल मंदिर पहुंची थी, यहां पर एक पुजारी ने उनके गाल को चूम लिया था, इस मामले ने भी खूब तूल पकड़ा था, जिसके बाद एक्ट्रेस को सफाई देनी पड़ी, उन्होने कहा था कि वो पुजारी उनकी पिता के उम्र के हैं।

Read Also – SEBI ने चलाया शिल्पा और राज कुंद्रा पर ‘हंटर’, लगाया बड़ा जुर्माना